UP Election 2022: क्यों अमित शाह को रोकना पड़ा अपना डोर टू डोर कैंपेन, क्या हैं वजह

शनिवार को अमित शाह देवबंद में कैंपेनिंग कर रहे थे की इस बीच अमित शाह को देखने वालों की भीड़ भाड़ी तादात में उमड़ पड़ी , इस वजह से उन्हें अपना दौरा बीच में ही रोकना पड़ा.

0
402
Amit Shah
Amit Shah Door To Door Campaign

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियां काफी जोरो शोरो में चल रही हैं। ऐसे में शनिवार को अमित शाह (Amit Shah) देवबंद में कैंपेनिंग कर रहे थे की इस बीच अमित शाह को देखने वालों की भीड़ भारी तादात में उमड़ पड़ी। इस वजह से उन्हें अपना दौरा बीच में ही रोकना पड़ा। उन्होंने अपने कार्यक्रम की शुरूआत तो कर दि थी लेकिन लोगों की भीड़ को देखते हुए और कोरोना गाइडलाइन्स (Corona Guidelines)का उल्लंघन होते देख उन्होंने अपने दौरे को बीच में ही रोकने का फैसला किया और आगे सहारनपुर के लिए निकल गए।

Amit Shah का डोर टू डोर कैंपेन

बता दें इन दिनों गृह मंत्री अमित शाह डोर टू डोर कैंपेन (door to door campaign) कर रहे हैं। वे यूपी के कई जिलों में अब तक घूम चुके हैं और यहां भी उसी प्रकार का कैंपेन करने आए थे। चुनाव आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइंस के मुताबिक नेता बड़ी जनसभा को संबोधित नहीं कर सकते इसलिए भाजपा के लोगों ने डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है। इसमें वे लोगों के घर- घर जाकर भाजपा को वोट डालने की अपील करते हैं।

देवबंद से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी के मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2017 में यहां योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए है। उन्होंने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है जिसने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है। यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है।

सहारनपुर में अमित शाह ने किया संबोधित , जानिए क्या कहा

सहारनपुर(Saharanpur) के IIMT कॉलेज में अमित शाह ने कहा कि कोविड -19 के कारण कुछ दिशा-निर्देशों का हमें पालन करना है। मैं देवबंद गया, लेकिन भारी संख्या में लोगों के आने के कारण मुझे देवबंद और मुजफ्फरनगर में अपना कार्यक्रम रोकना पड़ा। मुझे उन सभी लोगों के लिए खेद है, जिन्होंने डोर-टू-डोर कैंपेन में मेरा इंतजार किया ।

सहारनपुर में लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि हमने पहले ही बोला था यूपी से गुंडे और माफिया भगाएंगे। यूपी में हमने वैसा करके दिखाया साथ ही कहा कि पिछले चुनाव में सपा-बसपा-आरएलडी एकत्र हुए, लेकिन हमने कहा कि भले सब इकट्ठा हो जाएं, लेकिन बीजेपी जीतेगी। यूपी की जनता ने हम पर भरोसा दिखाया चुनाव में में हमें खूब आशीर्वाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here