Up Election : सपा और भीम आर्मी में नही होगा गठबंधन, अखिलेश यादव दलित विरोधी-‘आजाद चंद्रशेखर’ पढे पूरी खबर

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और भीम आर्मी अध्यक्ष के बीच नहीं होगा गठबंधन क्योंकि दोनों के बीच नहीं बैठ पाया ताल मेल।

0
598
up election 2022
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और भीम आर्मी अध्यक्ष के बीच नहीं होगा गठबंधन क्योंकि दोनों के बीच नहीं बैठ पाया ताल मेल।

Up Election 2022:उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और भीम आर्मी अध्यक्ष के बीच नहीं होगा गठबंधन क्योंकि दोनों के बीच नहीं बैठ पाया ताल मेल। आपको बता दें की अखिलेश और चंद्रशेखर का गठजोड़ सीटों पर अटक गया,   जिसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजाद चंद्रशेखर ने अखिलेश पर जमकर हमला बोला।

प्रेस कांफ्रेस के दौरान क्या बोले आजाद चंद्रशेखर?

प्रेस कांफ्रेस में चंद्रशेखर ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहाँ की उनहें दलितों की जरूरत नहीं है.साथ ही चंद्रशेखर ने कहाँ की महीने भर से हमारी समाजवादी पार्टी के साथ बात चल रही थी उन्होंने कहाँ की मैने कल भी अखिलेश से मुलाकात की, लेकिन मुझे अंत समय में लगा की अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है, वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते, वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें साथ ही चंद्रशेखर ने अखिलेश पर आरोप लगाते हुए ये भी कहाँ की वो समाजिक न्याय का मतलब नही जानते हैं।

इसी दौरान मायावती ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर कहाँ की-

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी के लोग सहयोग नहीं कर पा रहे है इस बात की मुझे काफी चिंता है साथ ही उन्होंने ये भी कहा की 2007 में हमारी सरकार में जनहित की नई नई योजनाए चालू की थी जो की जातिवादी मानसिकता वाले लोगो को पसंद नहीं आई थी। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहाँ की बहुजन समाज वादी पार्टी किसी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here