Sarkari Naukri: DMRC में निकली भर्ती, 26 नवंबर तक कर सकेंगे अप्लाई

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन में असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए वैकेंसी निकली है अप्लाई करने की आखरी तारिक 26 नवंबर है।

0
998
AAI Recruitment 2020
इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, लाखों रुपये तक है सैलरी

New Delhi: कोरोना काल में सैकडों लोगों नें अपनी नौकरी से हाथ धो बैठे है। बहुत लोग बेरोजगार हो गए। बेरोजगारी की समस्या देश में पहले से तो बरकरार थी ही, और कोरोना के आते ही  इस समस्या ने बहुत ही भयंकर रूप ले लिया। लेकिन इसी बिच दिल्ली सरकार ने लोगों को (Job update) अच्छी खबर भी दी है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) में असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए वैकेंसी निकली है। (Sarkari Naukri) उम्मीदवार जो इस पद के लिए अप्लाई करना चाहता है डीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर कर सकते है।

यूपी में रीजनल इस्पेक्टर के कई पदों पर भर्ती, आवेदन करने के लिए यहां करें क्लिक

बता दें कि अप्लाई करने की आखरी तारिक 26 नवंबर है। जो उम्मीदवार अप्लाई करना चाहते है उनकी उम्र 35 साल से ज्यादा नहीं होना चाहिए। (Job Alert) 35 साल या उससे कम उम्र के लोग ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिसूचना के मुताबिक पदों की संख्या घटाई और बढ़ाई जा सकती है।

नौकरियों के लिए चुने गए उम्मीदवारों की लिस्ट दिसंबर तीसरे सप्ताह में दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएगी। उम्मीद है कि दिसंबर महीने के आखिरी तक चुने गए उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया जा सकता है। फिलहाल इंटरव्यू के लिए कोई भी तारीख दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की ओर से निर्धारित नहीं किया गया है।

इस शहर में 2 दिसंबर से होगी सेना भर्ती रैली, जानें पूरा शेड्यूल

इसके अलावा आपको बता दें कि केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में काम कर रहे लोग (Sarkari Naukri) जिनका पे स्केल 15600 रुपये से 39100 रुपये, जीपी 5400  हो वे भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा उनके पास किसी भी सरकारी संस्थान व पीएसयू में दो साल के कार्य का अनुभव भी होना अनिवार्य है। इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आपदिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते हैं।

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here