इन सरकारी पदों पर निकली ढेरों वैकेंसी, मिलेगा शानदार पैकेज

सरकार ने सरकारी नौकरी देने की तरफ ज्यादा ध्यान दिया है। सरकारी नौकरी को लेकर युवाओं में क्रेज देखने को मिल रहा है।

0
928
DSSSB Recruitment 2021
इस विभाग में निकली 7236 सरकारी नौकरी, आज से आवेदन शुरू

Government Jobs: कोरोना काल के बीच सरकार ने सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2020) देने की तरफ ज्यादा ध्यान दिया है। और इस समय सरकारी नौकरी को लेकर युवाओं में क्रेज देखने को मिल रहा है। कई लोग तो 12वीं का एग्जान पास करने के बाद ही सरकारी नौकरी करने के लिए प्रतियोगी परीक्षा देने की तैयारी कर रहे होते हैं। ऐसे छात्रों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनेहरा मौका (Sarkari Naukri 2020) हैं। 

इस पद के लिए निकली 2000 भर्ती, बस होनी चाहिए ये क्वालिफिकेशन…

LIC: 

अगर आप (LIC) में नौकरी करना चाहते है तो आपको 14 लाख का पैकज मिल सकता है। आपके लिए एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड कंपनी में ट्रेंनी और असिस्टेंट मैनेजर फर कई पद खाली हैं। इस नौकरी के लिए इच्छुक उम्मीदवार 31 दिसंबर, 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। खास बात यह है कि इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन सिर्फ मेरिट के आधार पर होगा और आवेदन के लिए किसी प्रकार का शुल्क भी नहीं देना होगा।

INDIAN NAVY 2021:

आपके लिए ऑफिसर बनने का शानदार मौका है। भारतीय नौसेना से जुड़ने का यह शानदार मौका है। बता दें कि एजुकेशन, तकनीकी और एक्जीक्यूटिव शाखाओं के लिए भारतीय नौसेना अकादमी (INA) एझीमाला, केरल ने शॉर्ट सर्विस कमीशन (SSC) ऑफिसर के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 31 दिसंबर, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। 

बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर निकली वैकेंसी, होनी चाहिए ये आयु सीमा

UPSSSC:

नया साल आने से पहले यूपी में 50,000 पदों के लिए बंपर भर्तियां निकलने वाली है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) साल 2021 में 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियों के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। लेखपाल, सरकारी टीचर, परिवार कल्याण समेत कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जल्द से जल्द जारी किया जाएगा।

10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी: 

10 वीं पास करने वालों को बिना एग्जाम दिए नौकरी मिल जाएगी। आवेदन के लिए बस दो दिन बाकी
है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने नॉन फैकल्टी (ग्रुप बी और सी) के 727 रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक उम्मीदवार 26 दिसंबर, 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। खास बात यह है कि इस नौकरी के लिए अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू लेकर किया जाएगा। यानी आपको लिखिट परिक्षा नही देनी होगी। 

नौकरी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Job News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here