महिला का आरोप, जोमैटो डिलीवरी मैन ने किडनैप किया कुत्ता

उनके घर के पास स्थित एक रेस्तरां पर कुछ फूड डिलिवरी बॉय से उन्होंने डोट्टु के बारे में पूछा तो उनमें से एक ने डॉग को पहचान लिया और बताया कि इसे उसके एक कलीग के पास देखा है।

0
53
पुणे: जोमैटो डिलीवरी मैन पर महिला ने लगाया कुत्ता चोरी करने का आरोप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पुणे में जोमैटो डिलिवरी मैन द्वारा पालतू डॉग को किडनैप करने का मामला सामने आया है। पुणे के दंपती ने आरोप लगाया कि जोमैटो के डिलिवरी मैन ने उनके सबसे प्यारे डॉग डोट्टु का किडनैप कर लिया है। डोट्टु बीगल प्रजाति का डॉग है। डॉग की मालकिन वंदना शाह ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर पूरी घटना का जिक्र करते हुए जोमैटो से मदद की गुहार भी लगाई है।

वदंना शाह ने बताया कि घटना सोमवार की है जब कर्वे रोड स्थित उनके घर से उनका डॉग डोट्टु गायब हो गया। सीसीटीवी फुटेज में डोट्टु आखिरी बार घर जैसे फैक्ट्री कॉम्प्लेक्स के परिसर में खेलता और घूमता हुआ देखा गया था जिसके बाद से वह गायब हो गया। जब कई घंटों तक डोट्टु का कुछ पता नहीं चला तो दंपती की टेंशन और बढ़ने लगी।

ये भी पढ़ें: यूपी के अनाथालय में मिलीं बीयर की केन्स और आपत्तिजनक सामग्री, मचा हड़कंप

डिलिवरी मैन ने दी डॉग की जानकारी

वंदना ने बताया कि उन्होंने अपने आस-पड़ोस में भी डोट्टु को ढूंढना शुरू किया लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत भी की। वंदना ने बताया कि उनके घर के पास स्थित एक रेस्तरां पर कुछ फूड डिलिवरी बॉय से उन्होंने डोट्टु के बारे में पूछा तो उनमें से एक ने डॉग को पहचान लिया और बताया कि इसे उसके एक कलीग के पास देखा है।

पैसों का ऑफर देने पर भी वापस नहीं किया डॉग

वंदना को उस शख्स के साथ डोट्टु की तस्वीर भी मिल गई जो जोमैटो का डिलिवरी बॉय निकला और उसका नाम तुषार बताया जा रहा है। वंदना ने बताया, ‘जब मैंने उसका फोन नंबर लेकर डोट्टु के बारे में पूछा तो तुषार ने माना कि उसने उसे किडनैप किया था लेकिन जब वंदना ने डोट्टु को वापस लौटाने को कहा तो वह बहानेबाजी करने लगा और कहा कि उसने उसे अपने गांव भेज दिया है।’

 जोमैटो ने भी नहीं की मदद

वंदना ने बताया, ‘हमने उसे हमारे बीगल के बदले पैसे भी ऑफर किए लेकिन फिर भी वह आनाकानी करता रहा और फिर अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया।’ वंदना ने जोमैटो से इस मसले पर मदद भी मांगी लेकिन अब तक उन्हें कोई मदद नहीं मिली है। वंदना और उनके पति ने दावा किया कि मंगलवार को पुलिस ने उन्हें मदद का आश्वासन भी दिया था लेकिन शिकायत दर्ज नहीं हुई।”

ये भी पढ़ें: गर्दन में रस्सी बांधकर युवक को घसीटा, 15 किमी तक खिंची खून की लाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here