यूपी के अनाथालय में मिलीं बीयर की केन्स और आपत्तिजनक सामग्री, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने जब एक अनाथालय में छापा मारा तो दंग रह गई। इस अनाथालय से पुलिस ने बीयर की केन्स और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की। यही नहीं यहां पर कई तरह की अश्लील गतिविधियों को भी उजागर किया है।

0
252
यूपी के आगरा में पुलिस ने एक अनाथालय में छापा मारा, बीयर की केन्स और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की

आगरा। यूपी के आगरा में एक युवती के साथ शर्मनाक घटना के बाद सुर्खियों में आए अनाथालय में शुक्रवार को छानबीन की गई। राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष अधिकारियों के साथ अनाथालय पहुंचीं। झाड़ियों में बीयर की खाली कैन मिलीं। पुराने शौचालय में आपत्तिजनक सामग्री मिली। यह देख हर कोई हैरान रह गया। आश्रम में कई अनियमितताएं पायी गईं।

गुरुवार को आश्रम में रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया था। अपने साथ घिनौनी घटना का आरोप लगाया था। पुलिस ने मुकदमा लिखकर तीन आरोपियों को जेल भेजा। शुक्रवार दोपहर महिला आयोग की उपाध्यक्ष सुषमा सिंह, महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित व एसडीएम एत्मादपुर ज्योति राय, डीपीओ लवकुश भार्गव मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें: यूपी के इन तीन विधायकों ने बना दिया गजब का रिकॉर्ड, मिला सम्मान

अनाथालय में रहने वाली लड़कियों व लड़कों से बात की। जिस दीवार से युवती कूदी थी, उसे देखा। झाड़ियों में बीयर की कैन पड़ी मिलीं। पुराने शौचालय में गंदगी भरी हुई थी। वहां पर एक शराब का पाउच व आपत्तिजनक सामग्री मिली। यह देख महिला आयोग उपाध्यक्ष ने प्रबंधन व कमेटी के लोगों की फटकार लगाई। सामान अंदर तक कैसे आया। प्रबंधन के पास इसका जवाब नहीं था।

महिला आयोग की उपाध्यक्ष ने कन्या विभाग में रहने वाली एक युवती का मोबाइल चेक किया। पहले तो पूछने पर सभी ने ये बताया कि मोबाइल फोन रखने की अनुमति नहीं है। बाद में एक मोबाइल निकल आया। मोबाइल में व्हाट्सएप देखा तो युवती की एक युवक से आपत्तिजनक चैट मिल गई। इतना ही नहीं मोबाइल में बैंक के कई ट्रांजेक्शन के मैसेज भी थे। कन्या विभाग में रखी अलमारियों में ताले लगे थे। टीम ने कन्या भवन में पड़ताल की। अलमारियों में रखे सामान को चेक किया। इसके बाद बेड और बिस्तर भी चेक किए गए।

ये भी पढ़ें: ऑटो रिक्शा चालक का कटा 18 हजार रुपये का चालान तो पी ली फिनाइल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here