MP: होटल में चल रहा था सेक्स का धंधा, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए युवक-युवतियां

0
366
हनी ट्रैप के बाद पुलिस ने एक और सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के रायसेन जिले के पर्यटन नगरी सांची में रविवार को पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक दर्जन से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी पकड़े गए युवक-युवतियों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस की इस बड़ी कार्रवाई से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है। बता दें कि पकड़े गए युवक-युवतियां ज्यादातर आपस में परिचित बताए जा रहे हैं।

एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने की छापेमारी

यह मामला सांची के होटल जैनश्री और टूरिस्ट लॉज  का है। सांची में ही संचालित होटल जैनश्री और टूरिस्ट् लॉज पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने छापेमारी कर इस कार्ररवाई को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मौके से 12 से ज्यादा युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों युवक और युवतियों के परिजनों को थाने में बुलाया है।

कमरा किराए पर देकर किया जा रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

जानकारी के अनुसार होटल और लॉज में युवक-युवती कमरे की बुकिंग कर जिस्मफरोशी का धंधा कर रहे थे। इतना ही नहीं इसके आलावा भी यहां कई गैर-कानूनी कार्य किए जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर एसपी मोनिका शुक्ला की टीम ने होटल और लॉज में छापेमारी की। पुलिस के मुताबिक होटल में कमरा किराए पर देकर यहां जिस्मफरोशी का धंधा किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:हाउडी मोदी कार्यक्रम पर सलमान खान ने कह दी बड़ी बात, मिल रहे जमकर रिएक्शन

एडिशनल एसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छापेमारी के दौरान युवक-युवतियों का कोई भी रिकॉर्ड होटल के रजिस्टर में दर्ज नहीं था। फिलहाल होटल मालिक व मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें:सेना प्रमुख बिपिन रावत का बयान- बालाकोट में एक बार फिर एक्टिव हुए आतंकी, निपटना जानते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here