महाराष्ट्र : BJP नेता के घर दो बेटों पर चली गोलियां, आरोपी ने खुद कर ली सुसाइड

0
1240
प्रतीकात्मक फोटो

महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने दोनों बेटों को गोली मार दी. इसके बाद खुद भी सुसाइड कर ली. बता दें कि मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के बल्लारपुर गांव है.

जानकारी के अनुसार 50 साल का आरोपी मूलचंद, नागपुर के एक बैंक में गार्ड की जॉब करता है. वह लॉकडाउन के कारण अपने बड़े भाई (बीजेपी) नेता के यहां आया हुआ था. उसके दोनों बेटे पहले से ही अपने नेता चाचा के यहां रहते थे.

मिली खबर के अनुसार, बीजेपी नेता के छोटे भाई मूलचंद द्विवेदी ने अपने दो बेटों पर रिवाल्वर से अचानक गोलियां चला दी. जिसमे 22 साल के बड़े बेटे आकाश की मौत हो गई. वहीं18 साल का छोटा बेटा पवन बुरी तरह घायल हो गया. मृतक मूलचंद के पास लाइसेंसी रिवाल्वर थी. जिससे पिता मूलचंद ने पहले अपने बेटों पर गोलियां चलाईं और बाद में खुद भी लाइसेंसी रिवाल्वर से सुसाइड कर लिया.

बीजेपी नेता के घर पर हुए इस हत्याकांड से इलाके में डर का माहौल है. भाई- भतीजे की मौत के बाद बीजेपी नेता शिवचंद द्विवेदी (मृतक का बड़ा भाई) ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद घायल पवन को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया. वहां से नागपुर भेजा गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.

गौरतलब है कि घटना के पीछे की वजह क्या है इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बताया जा रहा है कि मृतक आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी. पुलिस ने मामले की जांच कर रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here