UP: नवविवाहिता को गला घोंटकर उतारा मौत के घाट, पति सहित 3 पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां ससुरालवालों ने नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। नवविवाहिता के मायके वालों ने पति सहित सभी ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

0
110

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां ससुरालवालों ने नवविवाहिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। नवविवाहिता के मायके वालों ने पति सहित सभी ससुरालवालों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

मृतका का नाम मोनिका था, उसकी शादी एक साल पहले अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव शेरगढ़ के निवासी आंचल कुमार से हुई थी। मायकेवालों का कहना है कि शादी के बाद से दोनों के बीच आपसी झगड़ा रहता था।

ये भी पढ़ेंUP: निरंजनी अखाड़े के महंत आशीष गिरी ने गोली मारकर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात आंचल कुमार ने गांव के एक डॉक्टर को घर बुलाया और डॉक्टर से कहा कि मोनिका की मौत हार्टअटैक से हुई है। इसके साथ ही उन्होंने डॉक्टर से ग्रामीणों के सामने भी यही बात कहने को कहा, लेकिन विवाहिता के गले पर निशान देखकर डॉक्टर ने झूठ बोलने से मना कर दिया। इसके बाद ये खबर पूरे गांव में फैल गई।

जब मामला बढ़ा तो मोनिका के पति आंचल कुमार ने खुद मृतका के घरवालों को फोन किया और मृतका के हार्टअटैक से मरने की बात कही, लेकिन घरवालों ने भी जब मृतका के गले पर निशान देखें तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, मृतका के परिवारवालों की तहरीर पर पति आंचल कुमार, देवर चंचल कुमार और ससुर ऋषि पाल चौहान को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आगे की जांच में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here