प्रेमी के ‘प्यार’ में पागल हुई नाबालिग बेटी, अपनी ही मां के खिलाफ रची खौफनाक साजिश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नाबालिग बेटी ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, बेटी और मां के पवित्र रिश्ते को तार तार कर देने वाली ये घटना दिल्ली की है।

0
620
नाबालिग बेटी ने की अपनी मां की हत्या

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक नाबालिग बेटी ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया है। दरअसल, बेटी और मां के पवित्र रिश्ते को तार तार कर देने वाली ये घटना दिल्ली की है। बता दें कि एक नाबालिग बेटी प्यार में इस कदर पागल हो गई कि उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के बृज विहार थाने में तैनात दिल्ली पुलिस की हेड कांस्टेबल शशि शुक्ला को उसकी नाबालिग बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मारडाला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हत्या का कारण मां का प्यार के बीच आना था। जो कि नाबालिग बेटी को रास नही आया। हत्या की इस वारदात की सूचना पर पुलिस प्रशासन हरकत में आया. मामले की जब जांच की गई तो चौंकाने वाला सच सामने आया।

गौरतलब है कि पुलिस को शुरुआती जांच में बेटी पर इस हत्या में शामिल होने का शक हुआ था। शक के आधर पर जब पुलिस ने नाबालिग बेटी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया।

बता दें कि महिला पुलिसकर्मी अपनी नाबालिग बेटी को बार-बार लड़के से दूर रहने के लिए फटकार कहती थी, ऐसा उसकी बेटी को बर्दास्त नहीं हुआ। लिहाजा उसने अपनी मां को रास्ते हटाने का फैसला किया । मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here