Badaun Murder Case: बदायूं में फावड़े से काटकर पत्नी की निर्मम हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला ?

0
174
Crime News
Badaun Murder Case: बदायूं में फावड़े से काटकर पत्नी की निर्मम हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Murder in Badaun:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद बदायूं (Badaun) थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के भवानीपुर गाँव में आज सुबह चार बजे पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर शुरू हुए विवाद में पत्नी की जान चली गई। बताते हैं कि गाँव निवासी भगवानदास ने अपनी पत्नी राजकली की गृह क्लेश के चलते फावड़े से काटकर निर्मम हत्या कर दी।

वारदात की सूचना के बाद गाँव व आसपास हडकंप मच गया। मृतका के पुत्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने आरोपी पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार कर वारदात से संबंधित पूंछतांछ शुरू कर दी है। वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुई पूरी घटना और क्या है मामला ?

मृतका राजकली के भाई प्रेमराज ने बताया कि भांजे का फोन आज सुबह-सुबह आया कि मां को पापा ने फावड़े से काट दिया जैसे ही सूचना मिली वे घटनास्थल पर पहुंचे तक तो बहनोई ने बहन को मौत के घाट उतार दिया।

पति शराब का आदी भी बताया जा रहा जबकि पूरे मामले में एसपी देहात बदायूं सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गाँव भवानीपुर गाँव की घटना है किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ आक्रोशित पति ने पत्नी को फावड़े से काटकर हत्या कर दी सूचना के बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here