बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, जानें पिता ने क्या कहा?

मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को गोली मार दी गई। हीं अब इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है।

0
406
UP Crime News
बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, जानें पिता ने क्या कहा?

Lucknow: बीजेपी के मोहनलालगंज सीट (MP from Mohanlalganj) से सांसद कौशल किशोर (Kaushal Kishor) के बेटे आयुष को गोली मार दी गई। घटना के बाद घायल आयुष को आननफानन में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत स्थिर है। वहीं अब इस मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसके मुताबिक, सांसद के बेटे ने अपने ऊपर खुद गोली चलवाई है।

खेत में मिला था किशोरी का शव, अकराबाद गांव में मचा हड़कंप

दरअसल 3 मार्च की सुबह सासंद के बेटे को बीच सड़क पर सरेआम गोली मार दी गई। आयुष सुबह करीब 2 बजे अपने साले आदर्श के साथ टहलने निकला था। इसी बीच कुछ बाइक सवार बदमाश आए और आयुष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर (Crime in UP) दी। पुलिस ने आयुष के साले से पूछताछ की है और उसने कबूल किया है कि आयुष ने खुद अपने ऊपर गोली चलवाई थी।

पति से तंग आकर की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

वहीं, आयुष की पत्नी से भी पूछताछ की (UP News) जा रही है। वहीं एक न्यूज चैनल से बात करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि, उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि हमला उनके बेटे ने खुद ही करवाया है। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here