चाचा ने किया अपनी ही भतीजी का रेप, पीड़िता ने पुलिस को फोन कर लगाई मदद की गुहार

0
398
रिश्तों को कलिकंत करते हुए चाचा ने किया अपनी ही भतीजी का रेप, पीड़िता ने फोन कर लगाई मदद की गुहार
रिश्तों को कलिकंत करते हुए चाचा ने किया अपनी ही भतीजी का रेप, पीड़िता ने फोन कर लगाई मदद की गुहार
जालौन: यूपी के जालौन से एक बेहद ही झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां रिश्तों को कलंकित करते हुए एक चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म किया है। जहां सगे चाचा ने ही अपनी भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि पूरे मामले की जानकारी पीड़िता ने खुद ही फोन कर के पुलीस को बताई थी।
पीड़िता ने फोन पर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। इस मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी चाचा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे जेल भेज दिया है। जब पीड़िता ने सारी बात अपने परिवार वालों को बताई तो उनके पांव तले जमीन खीसक गई।
पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। परिजनों और पीड़िता के अनुसार आरोपी चाचा ने कई दफा  इसके पहले भी रेप की घटना को अंजाम दिया है। इसकी पूरी जानकारी पीड़िता ने पुलिस को फोन के माध्यम से दी और पूरी घटना के बारे में बताते हुए पुलिस से मदद मांगी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने 30 मिनट में तत्परता दिखाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
पॉक्सो एक्ट की तहत आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के उच्च अधिकारी रवि कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि नाबालिग से रेप की घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here