अध्यापक के डस्टर फेंककर मारने से छात्र का सर फटा, पिता ने दी थाने में तहरीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में करछना थाना इलाके थाना इलाके के मेड़रा गांव के रहने वाले राजेश कुमार ने थाने लिखित तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है।

0
278

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में करछना थाना इलाके थाना इलाके के मेड़रा गांव के रहने वाले राजेश कुमार ने थाने लिखित तहरीर देकर इंसाफ की गुहार लगाई है। तहरीर में कहा गया है प्राथमिक विद्यालय मेड़रा के सहायक अध्यापक शक्तिस द्विवेदी द्वारा बेटे रितेश कुमार को कक्षा तीन में पढ़ाई करने वाले बेटे रितेश को पढ़ाने के दौरान डस्टर फेक कर मारा और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया।

डस्टर मारने से फट गया रितेश का सर

वहीँ डस्टर लगने से रितेश का सर फट गया और बुरी तरह जख्मी हो गया। घायल छात्र के पिता राकेश कुमार के कहना है है की घटना की जानकारी प्रधानाध्यापक द्वारा फोन के जरिये से दिया गया। उन्होंने ये भी बताया कि मौके पर पहुँचे तो बेटे का शर्ट खून से लथपथ होने पर उतरवा कर दूसरा शर्ट दूसरा कपड़ा पहनाया और करछना थाने आकर सहायक अध्यापक के खिलाफ तहरीर देकर जाति सूचक शब्द प्रयोग कर अपमानित करने व मारने से सर में गम्भीर चोट लगने को लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की फरियाद किया है।

Also Read: हालत में सुधार के बाद फिर सीतापुर जेल शिफ्ट किए गए आजम खां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here