दोस्ती के रिश्ते को किया कलंकित, दोस्त बन दुष्कर्म की घटना को दिया अंजाम

0
125
नाबलिग लड़की से 2 महीने तक रेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा
नाबलिग लड़की से 2 महीने तक रेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

दोस्ती के रिशते को कलंकित करते हुए एक युवक ने युवती से मित्रता कर किया ब्लात्कार ,पीड़िता ने दोस्ती के बाद दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का कहना है, विरोध करने पर परिवार वाले को धमकाया गया है।

नई दिल्ली: जैतपुर का रहने वाली एक युवती ने गाजीपुर निवासी युवक पर दोस्ती कर दुष्कर्म का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया है। युवती का कहना है कि आरोपी पहले तो उसे अपने घर ले गया और बाद में जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेफ कि घटना को अंजाम दिया है, जब उस ने मना किया तो विरोध जाताने पर आरोपी ने अपने भाई और जीजा के साथ मिलकर उसे धमकाया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना एनआईटी में आरोपी  युवक सहित उसके भाई व जीजा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी

आपको बता दें की एनआईटी महिला थाना में 19 वर्षीय युवती ने मुकदमा दर्ज करके बताया है कि कुछ माहीनों  पहले उसकी दोस्ती गाजीपुर रोड के पास रहने वाले दिपेश से हुई थी। आरोपी ने 26 मार्च को अपने घर में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपी के भाई व जीजा राकेश व प्रवीण ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद वह काफी डर गई और इसके चलते वह किसी को कुछ नहीं बता पाई। आरोपी उसे दोबारा से धमकाने लगे तो पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद परिजनों के साथ युवती ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here