कानपुर में सामने आई तांत्रिक क्रिया, 6 साल की मासूम को चढ़ाया बलि!

उत्तर प्रदेश में दिवाली की रात छह साल की बच्ची की बलि चढ़ा दी गई. बच्ची के दोनों फेफड़े निकाल लिए गए.

0
494
Black Magic
उत्तर प्रदेश में दिवाली की रात छह साल की बच्ची की बलि चढ़ा दी गई. बच्ची के दोनों फेफड़े निकाल लिए गए.

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में दिवाली की रात छह साल की बच्ची की बलि (Black Magic) चढ़ा दी गई. बच्ची के दोनों फेफड़े निकाल लिए गए. सुबह के समय जब ग्रामीणों ने बच्ची का शव खेत में पड़ा देखा, तो घटना की जानकारी घर वालो को मिली. बच्ची दिवाली की रात को अचानक गायब हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण (Black Magic) किया. वहा से ऐसे सामान बरामद किये गये, जो तंत्र मंत्र की ओर इशारा कर रहे हैं. बच्ची के पैर लाल रंग से रंगे हुए थे। 

यूपी में मिला पत्रकार का शव, महिला दरोगा पर लगा हत्या का आरोप

दिल दहला देने वाली ये घटना कानपुर के घाटमपुर स्थित भदरस (Black Magic) गांव की है. बताया गया है कि दिवाली की रात भदरस के निवासी करन कुरील की बेटी श्रेया उर्फ भूरी घर के बाहर खेल रही थी. घर के लोग खेत की ओर गए थे. और महिलाएं दिवाली की पूजा के तैयारी में लगी थीं.  तभी दीये रखने के लिए बच्चों को बुलाया गया. बाकी बच्चे तो आ गए लेकिन श्रेया नहीं आई।

इसके बाद बच्ची के परिजनो ने बच्ची की तलाश शुरू (Black Magic) कर दी. उसको पूरे गांव में ढूंढा गया, लेकिन बच्ची कही नही मिली. बेटी के गुम हो जाने से परेशान परिवार के लोगो ने थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी , लेकिन पुलिस ने कहा कि सुबह होने का इंतजार करो। 

झारखंड में 12 साल के नाबालिग ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

वहीं आज सुबह यानी सोमवार को बच्ची का शव गांव के बाहर (Uttar Pradesh News) खेत में मिला. बच्ची की हत्या बड़ी ही बेरहमी के साथ की गई है. उसके शरीर पर धारदार हथियार से काटे जाने के निशान थे. बच्ची के शरीर से कलेजा तक निकाल लिया गया था. इस वारदात के बाद गाव में आक्रोश फैल गया. इस मामले में अभी कोई भी पुलिस अधिकारी कुछ स्पष्ट बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

हालांकि, जिस जगह बच्ची की लाश (Uttar Pradesh News) मिली, वहां माता भद्रकाली का मंदिर था.वहा से कुछ सबूत ऐसे मिले हैं, जो तंत्रमंत्र की तरफ इशारा कर रहे है. इस मामले में एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया  है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here