जब सुशील ने चलाए लाठी-डंडे, सामने आया वारदात वाली रात का वीडियो

सागर धनखड़ के साथ मारपीट की गई है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सुशील अपने हाथों में डंडा पकड़े हुए है।

0
371
Sushil Kumar Video Viral
सागर धनखड़ के साथ मारपीट की गई है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सुशील अपने हाथों में डंडा पकड़े हुए है।

Haryana: सुशील कुमार केस (Sushil Kumar Video Viral) में एक के बाद एक खुलासे होते जा रहे है। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पहलवान सागर धनखड़ के साथ मारपीट की गई है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशील अपने हाथों में एक डंडा पकड़े हुए है। 

बावनखेड़ी हत्याकांड मामले में एक शख्स पहुंचा मानवाधिकार आयोग, याचिका खारिज

क्या था सुशील के हाथों में

बता दें ये वीडियो (Sushil Kumar Video Viral) सुशील के दोस्त के मोबाइल पर शूट हुआ था। जो वीडियो सामने आया है उसमें 23 साल का सागर धनखड़ पिटाई के बाद जमीन पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है जबकि हाथों में हॉकी स्टिक लिए आरोपी सुशील कुमार और उसके तीन बाकी साथियों ने उसे घेर रखा है। 

स्टेडियम में सुशील के साथ क्या हुआ था

सागर, सोनू और बाकी की पिटाई का खेल 4 मई को रचा था। हालांकि उस वक्त सुशील (Sushil Kumar Update) के साथ ज्यादा लोग नहीं थे। स्टेडियम में अचानक उसकी सोनू, सागर, अमित, भक्तु, रविंद्र और विकास से कहासुनी हो गई। सुशील को जबरदस्त तरीके से अपमानित भी किया गया, उस समय तो सुशील स्टेडियम से चला गया था, लेकिन अपमान का बदला लेने की ठान ली थी। 

पहलवान से कातिल कैसे बने सुशील, जानें अर्श से फर्श तक की कहानी

क्या था मामला

सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने हरियाणा के कुछ बदमाशों को छत्रसाल स्टेडियम बुलाया था। आरोप है कि उन सबने मिलकर सागर धनखड़ पर हमला किया। पुलिस की माने तो प्रॉपर्टी को लेकर विवाद शुरु हुआ था। इस झगड़े में 5 पहलवान जख्मी हुए थे, जिनमें सागर (23), सोनू (37), अमित कुमार (27) और 2 अन्य पहलवान शामिल थे। सागर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जिसके बाद सुशील कुमार फरार हो गया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। कई दिनों तक फरार रहने के बाद आखिरकार 23 मई को वो पुलिस के हत्थे चड़ गया। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here