Mufti Raped Minor In Madrasa: मेरठ के मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती की शर्मनाक हरकत, मुफ्ती ने 20 बार किया रेप

0
176
मदरसे में 11 साल के मासूम के साथ हैवानियत

Mufti Raped Minor In Madrasa: उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे एक बार फिर गुरू और शिष्य के रिश्ते में कलंक लग गया। इस प्रकार की वारदातें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिस पर लगाम लगाना बेहद जरूरी हो गया। इसी कड़ी में मेरठ जिले में एक 11 साल के मासूम के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। मदरसे में पढ़ने वाले बच्चे के साथ मुफ्ती यानी फतवा देनेवाला मौलवी ने शर्मनाक हरकत की है।

मासूम बच्चे के साथ 20 बार किया दुष्कर्म

जिले में एक 11 साल के मासूम के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। मदरसे में पढ़ाने वाले मुफ्ती पर आरोप है कि उसने 11 साल के बच्चे के साथ 20 बार कुकर्म किया। यह घटना सामने आने के बाद से आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस को तहरीर मिलने पर मुफ्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्चा सहारनपुर जिले के गंगोह थाना क्षेत्र का रहने वाला है और मासूम 11 साल का बच्चा पिछले डेढ़ साल से मदरसे में रह रहा था।

ईद की छुट्टी में पहुंचकर सुनाई आपबीती

मासूम 11 साल के बच्चे ने ईद में घर यानी सहारनपुर पहुंचने के बाद परिजनों को पूरी आपबीती सुनाई। बच्चे ने बताया कि मुफ्ती अलग कमरे में ले जाकर दुष्कर्म करता था। इस प्रकार उसने करीब 20 बार किया। इतना ही नहीं दुष्कर्म के साथ गंदी-2 बात भी करता था। इसके अलावा आरोपी मुफ्ती अन्य बच्चों के साथ भी घिनौनी हकरत करता रहता। बच्चे की कहानी सुनने के बाद परिजनों ने रविवार को मवाना थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया।

अन्य बच्चों के साथ भी की शर्मनाक हरकत

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मुफ्ती कई अन्य बच्चों के साथ भी घिनौनी हरकत कर चुका है। 11 साल के बच्चे के साथ हुई इस घटना के बाद पीड़ित परिवार और अन्य लोगों में काफी आक्रोश है। लोगों ने आरोपी मुफ्ती को गिरफ्तार करने और रासुका लगाने की मांग की है। बता दें कि मेरठ के कस्बा मवाना में दावातुल इस्लाम के नाम से मदरसा है, जहां पर पढ़ाने वाली मुफ्ती की शर्मनाक हरकत से हर कोई हैरान है।

अवैध संपत्ति पर मुफ्ती ने खोला है मदरसा

परिजनों द्वारा मुकदमा दर्ज होने के बाद मामले में मवाना पुलिस ने मदरसे में जांच करने पहुंची। बताया गया है कि यहां 24 बच्चे हैं। पुलिस ने मदरसे में पहुंचकर कई अन्य बच्चों के बयान भी दर्ज किए है। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि मुफ्ती ने अपनी ही संपत्ति पर अवैध मदरसा खोल रखा है। इतना ही नहीं इसी की आड़ में कई सालों से बच्चों के साथ दरिंदगी कर रहा है। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। आरोपी मुफ्ती को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here