Behraich में डबल मर्डर से सनसनी, दो मासूमों की गाला रेतकर हत्या

खबर बहराइच से है जहां दो बच्चों की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। डबल मर्डर(Double Murder) की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

0
134
Behraich
खबर यूपी (Uttar Pradesh) के बहराइच (Behraich) से है जहां दो बच्चों की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। डबल मर्डर(Double Murder) की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

Behraich. खबर यूपी (Uttar Pradesh) के बहराइच (Behraich) से है जहां दो बच्चों की गला रेतकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। डबल मर्डर(Double Murder) की सूचना पर पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

गला रेतकर हत्या

बहराइच (Behraich) के फखरपुर थानाक्षेत्र में बालक- बालिका की गला रेत कर निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी गयी।बच्चों का शव गन्ने के खेत में फेंककर हत्यारे फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस शवों की शिनाख्त कराने में जुटी है। काफी प्रयास के बावजूद भी शवों की पहचान नहीं हो सकी है। दो बच्चों का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

गन्ने के खेत में मिला शव

फखरपुर थाना इलाके के गजाधरपुर ग्राम पंचायत में गजाधरपुर-बसंता संपर्क मार्ग पर सड़क किनारे शनिवार को सुबह धान के खेत से एक लड़के व एक लड़की का शव बरामद हुआ। लड़के की उम्र करीब आठ वर्ष एवं लड़की की उम्र 10 वर्ष है। दोनों सिर्फ लोवर पहने हुए हैं।

दोनों बच्चों की हत्यारों ने गला रेतकर निर्मम हत्या की है। इसके बाद शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया। पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने दोनों बच्चों के शव देखे। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

Also Read: कंटेनर ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर बहू की मौत, सास-ससुर घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here