हनीट्रैप में फंसा था साइंटिस्ट, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

साइंटिस्ट के अपहरण और फिरौती कांड में चौंकाने वाली बातें सामने आई है। 27 सितंबर को हनीट्रेप का मामला सामने आया था।

0
156
Scientist Honey Trap Case
साइंटिस्ट के अपहरण और फिरौती कांड में चौंकाने वाली बातें सामने आई है। 27 सितंबर को हनीट्रेप का मामला सामने आया था।

Noida: 27 सितंबर को हनीट्रेप (Scientist Honey Trap Case) का मामला सामने आया था। अब इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है। हनीट्रैप में फंसाकर रक्षा अनुसंधान और विकास संगठन (DRDO) के साइंटिस्ट का अपहरण करने और फिरौती के मामले में आरोपी सुनीता गुर्जर उर्फ बबली नामक महिला का टीवी शो ‘बिग बॉस’ कनेक्शन सामने आ रहा है। इसके साथ ही वह भारतीय जनता पार्टी के साथ स्थानीय राजनीति में भी सक्रिय रही है।

नोएडा में इस तरह के अपराध कोई नई बात नहीं है। लेकिन साइंटिस्ट के अपहरण और फिरौती कांड (Scientist Honey Trap Case) में चौंकाने वाली बातें सामने आई है। मामले के 3 आरोपियों में से एक बबली ने खुद को बीजेपी मंडल प्रमुख बताने के साथ ही बिग बॉस के विजेता रहे मनवीर गुर्जर की रिश्तेदार भी बताया। सुनीता की माने तो वह बिग बॉस सीजन 10 के मंच पर भी जा चुकी है। 

हाथरस में हैवानियत की हुई थी हद पार, 15 दिनों बाद हारी जिंदगी

हालांकि बीजेपी पार्टी और एक्टर सलमान खान (Salman Khan) दोनों ने ही आरोपी सुनीता गर्जर से कनेक्शन की बात से इनकार कर दिया है। पुलिस ने रविवार की रात इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Scientist Honey Trap Case) किया था। उनकी पहचान राकेश उर्फ रिंकू, दीपक और सुनीता गुर्जर के रूप में की गयी थी। सेक्टर 74 के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहने वाले डीआरडीओ के वैज्ञानिक को हनी ट्रैप के जाल में फंसा कर उनसे 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई। इस मामले में वैज्ञानिक की पत्नी ने थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने रविवार की रात पत्नी को पैसे लेकर बताई जगह पर भेजा और मौके से आरोपी को धर दबोचा।

महिला ने वैज्ञानिक से इंटरनेट पर मसाज पार्लर के बारे में बता कर एक नंबर पर कॉन्टैक्ट किया, जिसके बाद उन्हें लॉजिक्स (Scientist Honey Trap Case) सिटी सेंटर बुलाया गया। जिसके बाद वैज्ञानिक को ओयो होटल ले जाकर अपहरण कर लिया गया। फोन की आखिरी लोकेशन सेक्टर 41 में अगाहपुर के पास मिली। पुलिस इस केस में सोनू पंजाबन गैंग के शामिल होने की भी जांच कर रही है।

——————————————————————————————————

देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here