रुपेश का पीछा एयरपोर्ट से कर रहे थे, पुलिस को मिला अहम सुराग

रूपेश सिहं हत्या कांड के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले है। पटना से लेकर छपरा तक छापेमारी कर रही है।

0
163
Rupesh Singh Murder Case
रूपेश सिहं हत्या कांड के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले है। पटना से लेकर छपरा तक छापेमारी कर रही है।

Patna: मंगलवार शाम पटना में इंडिगो अधिकारी रूपेश सिहं हत्या कांड (Rupesh Singh Murder Case) के मामले में पुलिस को अहम सुराग मिले है। पुलिस अपराधियों पटना से लेकर छपरा तक ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। जानकारी के मुताबिक इस मामले में पुलिस दो संदिग्धों को पकड़ कर पूछताछ भी कर रही है। वहीं मुख्यंमत्री नितीश कुमार ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के लिए एसआइटी (Rupesh Singh Murder Case) का भी गठन किया है। 

पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या, पुलिस मामले जांच में जुटी

एसआइटी से जुड़े पुलिस पदाधिकारियों ने पटना एयरपोर्ट पर जाकर रूपेश के सहयोगियों से भी पूछताछ की। साथ ही एयरपोर्ट के सीसीटीवी कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाला। पुलिस की एक टीम छपरा के जलालपुर के संवरी बक्शी गांव भी पहुंच गयी है और वहां छानबीन कर रही है। इस पूरी घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) खुद नज़र बनाए हुए हैं। उन्होने इस सबंध में डीजीपी से फोन पर बात कर अपराधियों के खिलाफ सख्त़ी से निपटने के आदेश दिए हैं।

एसआइटी हर एंगल से कर रही है जांच:

रूपेश हत्याकांड (Rupesh Singh Murder Case) को लेकर स्पेशल इनिवेस्टिगेशन टीम यानी एसआइटी सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। एसआइटी टेक्निकल सर्विलांस के जरिए जांच में जुटी हुई है। सूत्र बताते हैं कि एयरपोर्ट के पास लगे कई कैमरों को पटना पुलिस की टीम ने खंगाला है। वहां से मिले फुटेज से भी अहम सुराग हाथ लगे हैं। 

पहले गला घोंटा, फिर पेट काटकर चुराया बच्चा, महिला को मिली मौत की सजा

विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे रूपेश:

रूपेश सिहं (Rupesh Singh) हमेशा से ही सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेते थे। उन्हे जब भी मौका मिलता था वह अपने गावं और आसपास के लोगों के बीच सामाजिक सेवा भी करते थे। सूत्रों की माने तो रूपेश सिहं मढ़ौरा विधानसभा से चुनाव लड़ना चाहते थे। यही वजह थी कि रूपेश सिहं स्थानिय स्तर पर सामाजिक सगंठनों के साथ मिलकर लोगों की मदद करते थे। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here