मेरे पापा को इंसाफ चाहिए…बोली रुपेश की बेटी

पटना में रूपेश कुमार सिंह की हत्या को लेकर 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कुछ नहीं आया है।

0
481
Rupesh Singh Murder Case
मेरे पापा को इंसाफ चाहिए...बोली रुपेश की बेटी

Bihar: पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेट स्‍टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह (Rupesh Singh Murder Case) की हत्या को लेकर 48 घंटे से अधिक बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक कुछ नहीं आया है। वहीं इसे लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई है। विपक्ष लगातार कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सरकार को घेर रही है।

लालू मामले में रांची हाईकोर्ट ने सरकार से मांगी रिपोर्ट, 22 जनवरी तक रिपोर्ट सौंपने का आदेश

रूपेश कुमार के परिजनों से मुलाकात

पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने गुरुवार को रूपेश सिंह के परिवार से मुलाकात की। परिवार से मिलने के लिए सांसद छपरा के जलालपुर पहुंचे। इस दौरान रूपेश की बेटी ने कहा कि “मेरे पापा को इंसाफ चाहिए। मैं नहीं रो रहीं हूं क्योंकि जब मैं ही रोने लगूंगी तो मेरी मम्मी का क्या होगा।”

वहीं रूपेश के पिता ने कहा कि शिवजी सिंह ने कहा कि “मुझे कुछ नहीं चाहिए…मेरी पुत्रवधू को नौकरी दीजिए। रूपेश मेरा प्यारा पुत्र था। बड़ा ख्‍याल रखता था। किसके भरोसे मैं जीऊंगा। हत्यारों की फांसी चाहिए।” सांसद सुशील कुमार मोदी ने रूपेश सिंह के बच्चों और परिजनों को सांत्वना दी और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया।

किसान आंदोलन की ‘आग’ पहुंची बिहार, कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग

दरअसल पटना में मंगलवार की शाम पटना एयरपोर्ट से कुछ लोग रुपेश के पीछे लगे थे। जब रुपेश अपने अपार्टमेंट के बाहर पहुंचे तो उन्हें गोलियों से मार दिया गाय। इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद देर रात तक पटना पुलिस के अफसर और जवान सड़कों पर थे लेकिन हत्यारों का पता नहीं चल पाया।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here