पटना में इंडिगो स्टेशन मैनेजर की हत्या, पुलिस मामले जांच में जुटी

पटना के वीआईपी इलाके में तबाड़तोड़ गोलिया चली है। मंगलवार रात को इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की हत्या कर दी।

0
75
Rupesh Kumar
पटना के वीआईपी इलाके में तबाड़तोड़ गोलिया चली है। मंगलवार रात को इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की हत्या कर दी।

Bihar: राजधानी पटना के वीआईपी इलाके में तबाड़तोड़ गोलिया (Crime in Patna) चली है। मंगलवार रात को इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार (Rupesh Kumar) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अपराधियों को पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं हैं। खास बात ये है कि सभी आरोपी आसानी से फरार हो गए और अब तक पकड़े नहीं (Crime in Patna) गए। 

हैवानियत की हदें पार, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया…

बता दें हत्या में दो शूटर के अलावा एक लाइनर की तालाश (Crime News) की जा रही है। बताया जा रहा है कि जिसने जान से मारने की सुपारी दी वो हाईप्रोफाइल का है। राजनीति से जोड़कर भी एसआइटी पड़ताल कर रही है। वारदात के बाद एक टीम छपरा के लिए रवाना हो गई है। पुलिस रूपेश के करीबी और रिश्तेदारों से भी जानकारी जुटा रही है। मंगलवार रात करीब 11:00 बजे दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

10वीं के छात्र ने क्लासमेट पर दागी गोली, सीट को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के अनुसार, रुपेश कुमार एयरपोर्ट से वापस घर आ (Crime News) रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इस गोली कांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलने के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद छपरा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का बयान सामने आया है। जनार्दन ने कहा कि बिहार में अपराधियों को सरेआम गोली मारने की बारदात बढ़ती जा रही हैं, इसके लिए कानून में बदलाव की जरूरत हो तो बदलाव किया जाए। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here