Fake CBI Officer: फर्जी CBI अधिकारी बनकर लुटेरों ने मारा बड़ा छापा, व्यापारी के ऑफिस से उड़ा ले गए 50 लाख रुपये

0
334

Fake CBI Officer: मुंबई में फर्जी सीबीआई आधिकारी (Fake CBI Officer) बन कर आए बदमाशों ने एक व्यापारी (Businessman) के दफ्तर (Office) पर छापे के नाम पर लूटपाट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बंदूक के दम पर 50 लाख रुपये से ज्यादा की लूट की है। सूत्रों ने बताया कि यह घटना जुलाई महीने में हुई जब एक व्यापारी गोरेगांव के अपने ऑफिस में था, तभी एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी से 6-7 लोग आए और सीबीआई अधिकारी बताकर जबरदस्ती ऑफिस में घुस गए।

शिकायतकर्ता के साथ की मारपीट

शिकायतकर्ता व्यापारी ने दावा किया की उन अधिकारियों के पास बंदूके भी थी जिसे दिखाकर उन्होंने डराय दिया और ऑफिस से 50 लाख रुपये लूट ले गए। इतना ही नहीं आरोपियों ने शिकायतकर्ता को अपने साथ अपनी गाड़ी में बैठा लिया और उसका अपहरण कर उसे नवी मुंबई के नेरुल इलाके में लेकर गए। इस दौरान गाड़ी में उसके साथ मारपीट भी की। नेरुल में उसे उतारकर सभी आरोपी पैसों के साथ फरार हो गए।

पुलिस को ऐसे पता चली घटना

शिकायतकर्ता ने भी बताया कि वो इतना ज्यादा डर गया था कि, जिसकी वजह से इस घटना की शिकायत कहीं नहीं की। दरअसल, कुछ दिन पहले पुलिस को एक गिरोह की जानकारी मिली। जांच करने के दौरान पुलिस को इस शिकायतकर्ता के बारे में पता चला और फिर पुलिस ने शिकायतकर्ता से सम्पर्क कर जानकारी इकट्ठा की, जिसके बाद इस शिकायतकर्ता ने मामला दर्ज कराया।

दर्ज हुआ केस

वहीं पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत  पर आरोपी बदमाशों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 364 (A), 120(B), 170, 34, और 387 और आर्म्स एक्ट की धारा 3, 25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल, पुलिस मामले को दर्ज करने के बाद आगे की तफ्तीश में जुट गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here