यूपी में दलित युवती के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर

युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। चार युवकों ने जानलेवा हमला कर युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है।

0
348
Rape Case in UP
युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। चार युवकों ने जानलेवा हमला कर युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है।

Uttar Pradesh: यूपी में रेप के घटनाएं आए दिन बढ़ती ही जा रही है। इस तरफ ना तो पुलिस प्रशासन और ना ही योगी सरकार ध्यान दे रही है। हालांकि गुरुवार को योगी सरकार ने छेड़खानी या रेप (Rape Case in UP) करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए थे, साथ ही कहा था कि ऐसे अपराधियों के पोस्टर दीवारों पर चिपका दिए जाएंगे। इन सब के बावजूद रेप करने वाले युवकों को सरकार और पुलिस प्रशासन दोनों का ही खौफ नहीं है।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप (Rape Case in UP) का मामला सामने आया है। चार युवकों ने जानलेवा हमला कर युवती के साथ रेप की बारदात को अंजाम दिया है। पूरे मामले की जानकारी तब मिली जब युवती को अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया। युवती के साथ गैंगरेप का मामला राजनीतिक रंग लेता हुआ नजर आ रहा है, क्योंकि कांग्रेस नेता पीड़ित परिवार के साथ हमदर्दी जता रहे हैं।

यूपी में महिलाओं के साथ की बदसलूकी तो दीवारों पर लगेंगे पोस्टर

आपको बता दें 14 सितंबर को पूरानी रंजिश के चलते एक दलित युवती के साथ रेप (Rape Case in UP) कर जान से मारने की कोशिश की गई थी। युवती के भाई ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें गांव के ही संदीप समेत चार युवक इस बारदात में शामिल थे। वारदात के समय युवती अपनी मां के साथ पशुओं का चारा काटने के लिए खेत पर गई हुई थी। तभी अचानक युवती को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

जानकारी के अनुसार इस मामले में अब राजनीती भी होने लगी है। युवती के घर आये राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के पूर्व सदस्य और कांग्रेस नेता श्योराज जीवन ने पीड़िता को न्याय नही मिलने और आरोपियों (Rape Case in UP) की गिरफ्तारी न होने पर चंदपा के इंस्पेक्टर को निलंबित करा देने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि बाल्मीकि समाज की मां-बेटी से किसी ने भी दरिंदगी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here