शादी का झांसा देकर किया योन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान के धौलपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपराधी डेढ़ साल से तलाकशुदा महिला के साथ किया रेप।

0
195
Rape Case in Dholpur
राजस्थान के धौलपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपराधी डेढ़ साल से तलाकशुदा महिला के साथ किया रेप।

Rajasthan: राजस्थान के धौलपुर जिले से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आपराधी डेढ़ साल से तलाकशुदा महिला के साथ शादी का झांसा देकर योन शोषण (Rape Case in Dholpur) किया था। आगरा की रहने वाली 35 साल की महिला ने पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद महिला का मेडिकल कराया और 164 के तहत बयान दर्ज कराए गए। बता दें, 7 सितंबर 2020 को उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली एक 35 साल की महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराया था कि वह तलाकशुदा है।

शादी का झांसा देकर फंसाया- 

करीब डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात आगरा के रहने वाले 25 साल के इसरार कुरैशी नाम के युवक से हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और दोनों आगरा से धौलपुर (Rape Case in Dholpur) आ गए और यहां पर किराए के मकान में रहने लगे। डेढ़ साल तक दोनों ने शादी नहीं की और लड़का महिला के साथ संबध बनाता रहा। लड़के ने जब शादी करने के मामले में नजरअंदाज करना शुरू किया तो महिला धौलपुर जिले के महिला थाने पहुंची और पुलिस को घटनाक्रम के बारे में पूरी जानकारी देते हुए मामला दर्ज कराया।

यूपी में दलित युवती के साथ गैंगरेप, हालत गंभीर

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार- 

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के आगरा सहित कई ठिकानों पर दबिश दी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के जरिए जानकारी मिली कि आरोपी धौलपुर (Rape Case in Dholpur) आया हुआ है। सूचना पर पुलिस ने गुलाब बाग चौराहे से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें तलाकशुदा 35 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि आगरा का रहने वाला एक लड़का उसके साथ पिछले डेढ़ वर्ष से शादी का झांसा देकर बलात्कार कर रहा है। उस रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी की तलाश शुरु कर दी और 24 सितंबर को पुलिस प्रशासन ने अपने जाल में फंसाकर गिरफ्तार कर लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here