झारखंड में 12 साल के नाबालिग ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

जमशेदपुर में 12 साल के नाबालिग ने अपने पडोस में रहने वाली 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

0
319
Rape case
जमशेदपुर में 12 साल के नाबालिग ने अपने पडोस में रहने वाली 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया।

Jharkhand: झारखंड के जमशेदपुर से एक (RAPE CASE) दुष्कर्म का मामला सामने आया है, 12 साल के नाबालिग ने अपने पडोस में रहने वाली 3 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पूरी घटना 4 नवम्बर की है, लेकिन बच्ची की तबीयत खराब होने के बाद 5 नवम्बर को उसने (RAPE CASE) घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। घटना के तीन दिनों के बाद परसूडीह थाना क्षेत्र जाकर एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

उत्तर प्रदेश में 22 साल की युवती के साथ रेप, आखिर कब तक बेटियां होंगी कुर्बान

बता दें नाबालिग आरोपी पांचवीं कक्षा में पढ़ता है और उसके पिता मजदूरी करते है। बच्ची का पिता ट्रक चलाता है, जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस वक्त बच्ची का पिता गाडी लेकर बाहर गया था और उसकी मां किसी काम से बाहर गई थी। (RAPE ALERT) आरोपी लड़का उसी मकान में किराएदार के तौर पर रहता है, जिसमें बच्ची रहती है। बताया जा रहा है की आरोपी ने बच्ची को घर के पास जंगल में ले जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया।

बच्ची की मां ने बताया जब वो वापस आई तो बच्ची रो रही थी उसकी मां को लगा कि वो घर में नहीं थी, इसलिए बच्ची रो रही होगी। लेकिन 5 नवम्बर को जब उसने पेट के नीचले हिस्से में दर्द होने की बात कही तो मां को शक हुआ। मां के पूछने पर उसने बताया कि पड़ोस वाले भैया ने उसके साथ(RAPE CASE ) गलत किया और उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दे दी। उसके तुरंत बाद बच्ची की मां ने आरोपी के घर वालो को घटना के बारे में पुरी जानकारी दी और बच्ची को सोपोडेरा फुटबॉल मैदान के पास रहने वाले चिकित्सक के पास लेकर गई, वहां बच्ची का इलाज कराया।

आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

बच्ची के परिजन ने बताया कि उसके पति ट्रक लेकर बाहर गए थे और सात नवम्बर को जब वापस आए तो परिवार वालों ने घटना की शिकायत परसूडीह थाने में दर्ज कराई यहां से सदर अस्पताल ले जाकर बच्ची को भर्ती कराया गया। फिलहाल बच्ची की हालात ठीक बताई जा रही है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here