शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरक शोषण, फिर हुआ ये….

भगतपुर थाना क्षेत्र में बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए

0
283
physical exploitation
भगतपुर थाना क्षेत्र में बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए

New Delhi: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Muradabad) जनपद के भगतपुर थाना क्षेत्र में बेहद ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक ने वहां रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर युवती से एक साल तक शारीरिक शोषण (Physical exploitation) करता रहा। वहीं, युवती के गर्भवती होने के बाद युवती का गर्भपात करा दिया गया। जिसके बाद पीड़ित ने प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई।

हैवानियत की हदे पार… 15 साल की नाबालिग के साथ किया रेप

महिला थाने में मुकदमा दर्ज

SSP मुरादाबाद के आदेश पर महिला थाने में मुकदमा तो दर्ज हुआ, लेकिन पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं, गर्भपात (Physical exploitation) की जानकारी मिलते ही उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष ने मामले का संज्ञान लिया और जल्द से जल्द आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही।

रुपेश का पीछा एयरपोर्ट से कर रहे थे, पुलिस को मिला अहम सुराग

आरोपी ने कराया युवती का गर्भपात

वहीं जब पीड़िता से इस बारे में बात की गई तो उसने बताया कि आरोपी मारूफ ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया। जिसके बाद पीड़िता गर्भवती हो गई है। जिसकी जानकारी उसने मारूफ को दी, जिसके बाद युवती को आरोपी ने दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। फिलहाल उत्तर प्रदेश बाल संरक्षण आयोग (Child Protection Commission) के अध्यक्ष ने मामले में संज्ञान ले लिया है, और जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की बात कही है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here