Nikita Tomar हत्याकांड में दोनों दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

निकिता तोमर हत्याकांड में दोषी तौसीफ और रेहान को फरीदाबाद की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है।

0
234
Nikita Tomar Murder Case
Nikita Tomar हत्याकांड में दोनों दोषियों को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा

Uttar Pradesh: निकिता तोमर हत्याकांड में दोषी तौसीफ और रेहान को फरीदाबाद की एक अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ ही 20-20 हजार रुपये का जुर्माना भी दोनों पर लगाया गया है। इससे पहले कोर्ट ने बुधवार को तौसीफ और रेहान दोषी (Nikita Tomar Murder Case) करार दिया था। वहीं एक आरोपी अजहरुद्दीन को बरी कर दिया था। दरअसल अजहरुद्दीन ने आरोपियों को वह पिस्तौल मुहैया कराई थी जिससे निकिता का मर्डर किया गया था।

क्या निकिता के हत्यारों का है कांग्रेस कनेक्शन? जाने पूरा मामला

बता दें कि कोर्ट ने तौसीफ को धारा 302 (हत्या), 366 (एक महिला का अपहरण कर उसे शादी के लिए मजबूर करना) , 511,20बी/34 (आपराधिक साजिश) और आर्म्स एक्ट के तहत दोषी करार दिया था साथ ही रेहान को भी आर्म्स एक्ट के अलावा इन सभी मामलों में दोषी (Nikita Tomar Murder Case) पाया गया है।

बॉलीवुड ने निकिता को इंसाफ दिलाने की लगाई गुहार, क्या अपराधी को मिलेगी कड़ी सजा?

मालूम हो कि पिछले साल अक्टूबर 2020 में निकिता तोमर (Crime News in Hindi) को सरेराह गोली मार दी गई थी। निकिता उस दिन एग्जाम देने के लिए कॉलेज गई थी। तब तौसीफ और रेहान उसके पीछे पड़ गए थे। निकिता के परिजनों की मानें तो तौसीफ पिछले काफी समय से निकिता से जबरदस्ती दोस्ती करना चाहता था। उनका कहना है कि निकिता के लाख मना करने के बावजूद भी तौसीफ लगातार धर्म परिवर्तन करने और शादी करने का दबाव डाल रहा था।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here