आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

निकिता हत्याकांड के आरोपी तौसीफ ने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। तौसीफ का कहना हैं कि फिल्म वेब सीरीज देखकर ही हत्या की योजना बनाई थी।

0
301
Mirzapur Season 2
आखिर क्यों निकिता हत्याकांड का कनेक्शन इस वेब सीरीज से जोड़ा जा रहा है?

New Delhi: अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) में वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर’ का दूसरा सीजन  (Mirzapur Season 2) रिलीज हो चुका है। जहां एक तरफ फैंस को करीब दो साल से इसका इंतज़ार था, तो वहीं अब इसके रिलीज होने के बाद बवाल शुरू हो गया है। औप पहले सीजन के मुकाबले इस सीजन को रिस्पॉन्स नहीं मिला। सीजन 2 को लेकर विवादों की शुरुआत तो बहुत पहले से ही शुरू हो गई थी, लेकिन अब बल्लभगढ़ के निकिता हत्याकांड (Nikita Murder Case) का कनेक्शन इस वेब सीरीज़ से जोड़ा जा रहा है।

निकिता हत्याकांड को लेकर महापंचायत में बवाल, पुलिस ने उग्र भीड़ पर किया लाठीचार्ज

दरअसल इस मामले में आरोपी तौसीफ ने एसआईटी के सामने एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। उसने अपना गुनाह कबूलते हुआ कहा है कि इस गोलिकांड की योजना उसने फिल्म वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur Season 2) देखकर ही बनाई थी। तौसीफ ने एसआईटी के सामने कहा कि जिस तरह फिल्म मिर्जापुर में मुन्ना भैया एक लड़की स्वीटी को गोली मार देता है। क्योंकि वह उससे एकतरफा प्यार करता है। ठीक उसी तरह ही उसने निकिता की हत्या कर दी।

तौहसीफ का कहना हैं कि वो निकिता से बहुत प्यार करता था, और उससे शादी करना चाहता था, लेकिन निकिता उसको पसंद नहीं करती थी। वहीं आरोपी तौहसीफ के इस बयान के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलवुड फिल्म को लेकर अपना गुस्सा सामने रखा है। उन्होंने फिल्मों पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बॉलीवुड से देश में भलाई से ज्यादा नुकसान हो रहा है।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि “जब नकारात्मक किरदार निभाने वाले एक्टर को फिल्म मेकर एक हीरो की तरह दिखाते है, तो ऐसी घटनाएं होती हैं। ऐसा ही देखने को मिलता है जब आप अपराध का महिमामंडन करते हैं। ऐसे में बॉलीवुड को शर्म आनी चाहिए जो भलाई से ज्यादा नुकसान कर रहा है।”

हाथरस केस की सुनवाई आज, पीड़ित परिवार नहीं होगा शामिल

वहीं इससे पहले ‘मिर्ज़ापुर 2’ के मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने अमेजन प्राइम की इस चर्चित वेब सीरीज पर सख्त आपत्ति जताई थी। सांसद अनुप्रिया पटेल ने सीरीज के कंटेंट पर ऐतराज जताया था। उन्होंने इसकी जांच और कार्रवाई की मांग भी की थी। अनुप्रिया ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सीरीज के माध्यम से मिर्ज़ापुर को बदनाम किया जा रहा है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here