माफिया और हत्यारे मुख्तार को बचा रही है कांग्रेस- अलका

विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप बाहुबली मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari पर लगा हुआ है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

0
709
Mukhtar Ansari
विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप बाहुबली मुख्तार अंसारी Mukhtar Ansari पर लगा हुआ है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

Uttar Pradesh: विधायक कृष्णानंद राय की हत्या का आरोप बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर लगा हुआ है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इस बीच विधायक अलका राय ने प्रियंका वाड्रा को पत्र लिखा है। पत्र में साफ तौर पर कहा गया है कि मेते पति के हत्यारे मुख्तार (Mukhtar Ansari) को सरकार ने राज्य अतिथि बना दिया है। साथ ही भावुक होते हुए लिखा कि ”महिला होते हुए भी आरोपी को बचा रहीं है”। बता दें अलका राय 14 साल से पति की हत्या का इंसाफ पाने के लिए लड़ रही हैं, लेकिन कांग्रेस उस हत्यारे को खुला संरक्षण दे रही है। 

एक ही घर की चार महिलाओं से दरिंदगी, मचा हड़कंप

अलका ने आरोप लगाते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की कई अदालतों की तरफ से मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को तलब किया जा रहा है, लेकिन पंजाब की कांग्रेस सरकार भेजने को तैयार नहीं है। हर बार कोई न कोई बहाना बना कर उन जैसे सैकड़ों पीड़ितों को न्याय से वंचित किया जा रहा है। अलका राय ने पूछा कि आखिर कांग्रेस पार्टी की सरकार इतने शर्मनाक तरीके से एक अपराधी के साथ कैसे खड़ी हैं? 

कैलाश अस्पताल में बम की खबर अफवाह, अज्ञात नंबर से आया था फोन

बता दें 29 नवंबर 2005 को हत्यारों ने एके-47 से 400 राउंड गोलियां चलाई थीं, जिसके बाद बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय (Krishnanand Rai) समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले के चश्मदीद गवाह शशिकांत राय शराब पीने के बाद संदिग्ध स्थिति में मिले थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई थी। डेढ़ महीने के अंदर एक और गवाह मनोज गौड़ की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here