कलयुगी पंडित समेत भाई ने बनाया एक विवाहित महिला को हवस का शिकार, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

0
554
Crime News
कलयुगी पंडित समेत भाई ने बनाया एक विवाहित महिला को हवस का शिकार, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

Women Raped by Two Rapist in Bijnor:  उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में एक मंदिर के पुजारी ने अपने भाई के साथ मिलकर पूजा के बहाने घर में घुसकर एक महिला से बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला और कलयुगी पंडित व उसका भाई पीड़िता के मासूम बच्चे व मोबाइल फोन को लेकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार

दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। बमुश्किल पीड़िता ने अपनी जान बचाकर पुलिस को आपबीती सुनाई, इसके बाद पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अभी फरार बताया जा रहा है। दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता ने एसपी से गुहार लगाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला ?

दरअसल नजीबाबाद के गांव मानपुर निवासी युवती की शादी लगभग 7 वर्ष पूर्व राजदेव गांव में हुई थी कुछ दिन बाद विवाहिता के पति से किसी बात को लेकर अनबन हो गई और वो अलग रहने लगे पीड़िता अपने पति को छोड़ नजीबाबाद के सुभाष नगर मोहल्ले में रहने लगी। घर में परेशानी झेल रही विवाहिता पास के ही शाकुंभरी मंदिर के पुजारी नीरज से मुलाकात हुई।

नीरज ने घर में चल रही समस्याओं को निपटाने के लिए पीड़िता को घर में पूजा करने को कहा, तभी पीड़िता ने पूजा की सभी सामग्री तैयार कर ली अचानक से शाकुंभरी मंदिर के पुजारी नीरज व उसका भाई नितिन पीड़िता के घर पहुंच गए और पूजा के बहाने बारी-बारी से गैंग रेप किया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

दूसरा आरोपी कर रहा धमकाने का काम

इस दौरान आरोपी पीड़िता के मासूम बच्चे दो मोबाइल फोन को भी अपने साथ ले गए। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के मासूम बच्चे व मोबाइल फोन को बरामद करते हुए एक आरोपी को जेल भेज दिया जबकि दूसरा आरोपी पीड़िता को डराने धमकाने का काम कर रहा है। पीड़िता ने बिजनौर एसपी से मुलाकात करके आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here