जिस इस्लाम की पत्नी को दी जिंदगी उसी ने उतारा मौत के घाट

एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी जाती है। सवाल ये उठता है कि ये मामला सांप्रदायिक है, या झगड़े की वजह से हत्या की गई?

0
362
Mangolpuri Murder
एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी जाती है। सवाल ये उठता है कि ये मामला सांप्रदायिक है, या झगड़े की वजह से हत्या की गई?

New Delhi: राजधानी दिल्ली में सरेआम कत्लेआम (Mangolpuri Murder) हो जाता है। एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी जाती है। बता दें 26 साल के रिंकू शर्मा की हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि रिंकू शर्मा (Mangolpuri Murder) बजरंग दल का कर्यकर्ता था। रिंकू परिवार वालों के साथ मंगोलपुरी में रहता था। 

रिंकू मर्डर केस के सांप्रदायिक एंगल का दिल्ली पुलिस ने किया पर्दाफाश

रिंकू (Rinku Sharma) पश्चिम विहार के एक हॉस्पिटल में टेक्नीशियन के रुप में काम करता था। साथ ही रिंकू ने अयोध्या के राम मंदिर के लिए चंदा लिया था। इस मसले को लेकर उसका झगड़ा हो गया था। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुटी हुई है।

बता दें रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) लोगों की मदद भी करता था। रिंकू के पड़ोसियों ने बताया कि करीब डेढ़ साल पहले इस्लाम की पत्नी प्रेगनेंट थी। उस समय इस्लाम की पत्नी की जान खतरे में थी और उसे बचाने के लिए खून की सख्त जरूरत थी। ऐसे में रिंकू ने इस्लाम की पत्नी को खून देकर उसकी मदद की थी। 

एक और ‘बिकरू कांड’ पुलिस पर हमला, सिपाही की मौत

बिजनेस को लेकर हुआ झगड़ा-

दिल्ली पुलिस ने कहा कि 10 फरवरी को देर शाम मंगोलपुरी इलाके (Mangolpuri Murder) में एक रेस्तरां में कुछ लड़के बर्थडे पार्टी मनाने के लिए पहुंचे थे। उसी समय एक पुराने रेस्तरां बिजनेस बंद होने को लेकर झगड़ा हुआ, इसके बाद वो चले गए। उनमें से एक लड़का और झगड़े में शामिल कुछ लड़के दोबारा रिंकू शर्मा के घर के पास पहुंचे और इसी लड़ाई में रिंकू को चाकू लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। अब तक धर्मिक जैसा मामला जांच में नहीं आया है। सवाल ये उठता है कि ये मामला सांप्रदायिक है, या झगड़े की वजह से हत्या की गई है? 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here