नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या! खून से लथपथ मिली लाश…

यूपी के महराजगंज जिले में 12 साल की नाबालिग के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई। लड़की ने दरिंदों से बचने के लिए अस्मत कोशिश की थी।

0
295
Maharajganj Rape Case
नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या! खून से लथपथ मिली लाश...

Uttar Pradesh: यूपी के महराजगंज जिले से रेप के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां 12 साल की नाबालिग के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी (Maharajganj Rape Case) गई। नाबालिग का शव अर्धनग्न हालत में खून से लथपथ मिला है। आशंका जताई जा रही है उसके साथ गैंगरेप हुआ है। ये घटना पुरंदरपुर थाना क्षेत्र की है। एसपी का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरक शोषण, फिर हुआ ये….

दरअसल सोमवार की दोपहर नाबालिक लड़की की मां जंगल में घास काटने गई थी। तीन बहनों में सबसे बड़ी नाबालिक पीड़िता से मां ने कहा था की शाम को साइकिल लेकर जंगल आना। परिजनों के मुताबिक लड़की साइकिल में जंगल की ओर गई थी, तभी से वह वापस नहीं आई है। परिजन ने उसे ढूंढना शुरू किए जहां शाम को ही नाबालिग की साइकिल व चप्पल बरामद हो गई, लेकिन लड़की नहीं मिली।

इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मंगलवार की सुबह लड़की का शव घर (Crime News)  से पांच सौ मीटर दूर जंगल में मिला, जिसे देखकर सब हैरान हो गए। मोका मौका-ए-वारदात देख यह आशंका जताई (Maharajganj Rape Case) जा रही है कि लड़की ने दरिंदों से बचने के लिए अस्मत कोशिश की थी। फिलहाल पुलिस ने पुलिस ने नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

हैवानियत की हदे पार… 15 साल की नाबालिग के साथ किया रेप

डॉग स्क्वायड भी जांच में जुटी

जांच के लिए एएसपी निवेश कटियार व सीओ फरेंदा अशोक मिश्र भी मौके पर पहुंचे। एसपी प्रदीप गुप्ता ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। वहीं इस मामले की कार्रवाई करने के लिए कड़े आदेश दिए गए है। वहीं डॉग स्क्वायड (Dog Squad) को भी जांच में लगाया गया है। पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भी मौके पर पहुंचे और इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है।

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here