UP Assembly Election: नाबालिग के साथ गैंगरेप में SP और BSP के नेता का हाथ शामिल, 4 साल तक यौन उत्पीड़न का आरोप

0
143
rape
Gangrape

UP Assembly Election: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ललीतपुर पुलिस ने समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्षों सहित अन्य के खिलाफ एक 17 वर्षीय लड़की (Minor) के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) के मामले में चार्जशीट(Charge Sheet) दायर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सपा (SP) और बीएसपी (BSP) के नेता 17 साल की एक नाबालिग लड़की का 4 साल से यौन उत्पीड़न कर रहे थे।

किशोरी ने पिछले साल अक्टूबर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया था कि उसका 4 साल से ज्यादा समय से यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) किया जा रहा है। उसके पिता एक परिवहन व्यवसाय चलाते थे, जो कथित अपराध (Crime) के लिए बुक किए गए परिवार के 10 सदस्यों में शामिल हैं। इस मामले में आरोप पत्र दायर किया है। किशोरी ने पिछले साल अक्टूबर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया था कि उसका 4 साल से ज्यादा समय से यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। उसके पिता एक परिवहन व्यवसाय चलाते थे, जो कथित अपराध के लिए बुक किए गए परिवार के 10 सदस्यों में शामिल हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “इकट्ठे किए गए सबूतों के आधार पर, हमने हाल ही में लड़की के पिता और स्थानीय राजनीतिक नेताओं सहित 19 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया। दो आरोपियों को छोड़कर, 17 लोग जेल में बंद हैं.”

14 साल की उम्र में जबरन अश्लील वीडियो दिखाकर पिता ने किया था दुष्कर्म

पुलिस ने कहा कि किशोरी 12 अक्टूबर को अपनी मां के साथ शिकायत दर्ज कराने थाने आई थी। पुलिस के अनुसार, उसने आरोप लगाया कि उसके पिता ने 14 साल की उम्र में जबरन अश्लील वीडियो दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसके बाद वह कथित तौर पर उसे अलग-अलग होटलों और खेतों में ले जाने लगा जहां कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके पिता ने उसे चुप रहने की धमकी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here