केरल: मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से पीट–पीट कर हत्या

0
394
केरल मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से पीट–पीट कर हत्या
केरल मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से पीट–पीट कर हत्या

केरल: (Kerala) के पलक्कड़ जिले से एक दिल देहलाने वाली घटना सामने आई है जहा एक  मानसिक रूप से बीमार एक शख्स के  मौत की घटना सामने आई है, इस मामले में मामले में नागरिक पुलिस अधिकारी  ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने वीते दिन बुधवार को बताया कि दो भाइयों  ने मिलकर मानसिक रूप से बीमार एक शख्स की पिटाई कि जिसके शख्स की सिर पर चोट लगने पर मंगलवार को मौत हो गई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों भाइयों की इस व्यक्ति के साथ बहस होने लगी, क्योंकि उसने दोनों के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

अधिकारी ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं थी

आपको बता दे की अधिकारी ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि शख्स मानसिक रूप से बीमार है। टीवी चैनलों द्वारा प्रसारित सीसीटीवी की फुटेज में दिख रहा है कि दोनों भाइयों ने अपनी बाइक से पीड़ित का रास्ता रोक लिया और उनमें से एक ने क्रिकेट के बल्ले से उसके पैर पर मारा और फिर उसके सिर पर वार किया जिससे वह गिर गया। इसके बाद दोनों भाई उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

अधिकारी ने कहा कि छोटा भाई सीपीओ है

अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि छोटा भाई सीपीओ है और उसने मानसिक रूप से बीमार शख्स को बल्ले से नहीं पीटा था बल्कि उसके बड़े भाई ने मारा था। पुलिस ने कहा कि शुरू में अपराध संहिता प्रक्रिया की धारा 174 के तहत अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया था लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर चोट की बात सामने आने के बाद अब उचित धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here