हिंदू समाज पार्टी अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या, ISIS की हिटलिस्ट में थे तिवारी

पुलिस जांच में बताया जा रहा है की इस घटना के पीछे ISIS आंतकवादी संगठन का हाथ हो सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि मई 2018 में ATS द्वारा दाखिल चार्जशीट में कमलेश तिवारी ISIS आंतकवादी संगठन के हिटलिस्ट में थे और ISIS ने तिवारी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

0
1150
हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी

नई दिल्ली। शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में खुर्शीदबाग हिंदू समाज पार्टी मुख्यालय पर, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की बदमाशों ने गला रेत कर दर्दनाक हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर को पार्टी मुख्यालय पर दो बदमाश हाथ में मिठाई का डिब्बा लेकर कमलेश तिवारी से मिलने कार्यालय पहुंचे थे। उन्होंने पहले कमलेश से बातचीत कर साथ में चाय पी, उसके बाद अचानक मिठाई के डिब्बे से कट्टा व चाकू निकाल कर कमलेश पर वार करते हुए गला रेत दिया और वहां से भाग निकले।

ये भी पढ़े:भारत के कमर्शियल विमान से डरा पाक, एटीसी ने पीछे लगा दिए दो F-16 विमान…

कमलेश को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना से समर्थको में काफी रोष है। हालांकि अभी हत्या की वजह स्पष्ट नही हो पायी है।

लेकिन पुलिस जांच में बताया जा रहा है की इस घटना के पीछे ISIS आंतकवादी संगठन का हाथ हो सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि मई 2018 में ATS द्वारा दाखिल चार्जशीट में कमलेश तिवारी ISIS आंतकवादी संगठन के हिटलिस्ट में थे और ISIS ने तिवारी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

ये भी पढ़े: SC की योगी सरकार को फटकार, कहा- हम यूपी सरकार से तंग आ चुके हैं

हालांकि शुरुवाती जांच में एसएसपी कलानिधि ने इसे आपसी रंजिश का मामला बताया था। लेकिन अब इस घटना में ISIS का नाम सामने आ रहा है।

इससे पहले 2015 में पैगंबर साहब पर कमलेश तिवारी के टिप्पणी की वजह से काफी हंगामा हुआ था तब एक मुस्लिम संगठन ने भी इनका सर कलम करने का फतवा  जारी किया था। कमलेश के इस विवादित बयान के चलते गिरफ्तारी हुई थी और उन पर रासुका भी लगाया गया था। हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने कमलेश तिवारी पर लगी रासुका हटाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here