बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता को गोलियों से भूना… जानें क्या है पूरा मामला

हाथरस में ढाई साल पुरानी रंजिश को लेकर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है।

0
660
Haryana: बहादुरगढ़ में मंगलवार को गैंगवार हुई जिसमें ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई और इसमें तीन लोगो को गोली लगी

Uttar Pradesh: पिछले साल के जख्म अभी तक भरे भी नहीं थे कि एक बार फिर हाथरस सुर्खियों में है। दरअसल, बेटी के साथ छेड़खानी करने के मामले पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Hathras Case) कर दी गई। यह मामला सोमवार का है, जब अमरीश कुमार शर्मा अपने खेत में आलू की खुदाई करवा रहा था तभी एक चार पहिया वाहन में चार पांच लोग आए और खेत में आते ही उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस बात की जानकारी मृतक की बेटी ने दी है।

Kasganj Murder Case: सिपाही की हत्या का मुख्य आरोपी ढेर, जानिए पूरा मामला

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना का आरोपी गौरव शर्मा नाम का एक युवक है। उसके खिलाफ जुलाई 2018 में छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। हालांकी वह 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया था। वहीं अब इस मामले में (Hathras Case)  यूपी के सीएम योगी (CM Yogi) ने आरोपियों पर तत्काल सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधिकारी (UP Police) ने बताया कि सोमवार को शाम गौरव की पत्नी एक मंदिर में पूजा के लिए गई थीं। यहां पर मृतक की दोनों बेटियां भी मौजूद थीं। पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरोपी गौरव तथा मृतक अमरीश भी वहां पहुंच गए। झगड़ा बढ़ते देखकर गौरव ने अपने कुछ दोस्तों को वहां बुलाया और गुस्सें में आकर उसे गोलियों से भून दिया।

“नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है… जानें पूरा मामला

चार लोगों के खिलाफ नामजद FIR

पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम भी बनाई गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here