पिता ने बेटी को बेरहमी से काटा, सिर को हाथ में लेकर थाने पहुंचा

पिता ने बेटी का सिर काट दिया और उसे थाने में ले जाकर बोला ''मैंने काट डाला|'' इतनी बेरहमी से कैसे कर सकता है बेटी की हत्या।

0
399
Hardoi Crime News
पिता ने बेटी का सिर काट दिया और उसे थाने में ले जाकर बोला ''मैंने काट डाला|'' इतनी बेरहमी से कैसे कर सकता है बेटी की हत्या।

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के हरदोई से दिल दहला देने वाली खबर (Hardoi Crime News) सामने आई है। पिता ने बेटी का सिर काट दिया और उसे थाने में ले जाकर बोला ”मैंने काट डाला|” इतनी बेरहमी से कैसे कोई पिता अपनी बेटी की हत्या कर सकता है। इतना ही नहीं बेटी की हत्या के बाद पिता उसका सिरा काटकर थाने (Hardoi Crime News) की तरफ जा रहा था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। 

बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई गोली, जानें पिता ने क्या कहा?

बता दें कुछ दिनों पहले अपनी बेटी को चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक (Crime News) स्थिति में देख था। जिसके बाद बेटी को सबक सिखाने का सोच लिया। पिता का नाम सर्वेश है। ” पुलिस के अनुसार, सर्वेश बुधवार की दोपहर घर पहुंचा और अपनी बेटी को मार डाला। इस घटना के बाद से गांव में दहशत फैली हुई है। क्योंकि सर्वेश ने अपनी बेटी के सिर को हाथ में लेकर दो किलोमीटर दूर मझिला थाने के लिए घर से निकला था। पुलिस ने कहा कि कक्षा 12 की छात्रा, चार बच्चों में सबसे बड़ी थी। सर्वेश की तीन लड़कियां और एक लड़का है। 

पति से तंग आकर की थी आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इन सब के बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral) हुआ है जिसमें पुलिस कांस्टेबल लड़की का सिर हाथ में पकड़े हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद आईजी लखनऊ रेंज, लक्ष्मी सिंह ने मामले का संज्ञान लिया और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया। पुलिस की जिम्मेदारी कानून और व्यवस्था को सही करने के लिए होती ना कि अनुशासित तरीके से ड्यूटी करने की। लक्ष्मी सिंह ने कहा कि “कांस्टेबल लड़की के सिर को पकड़ कर पुलिस स्टेशन में घूम रही था।” जिसके बाद ये एक्शन लिया गया है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here