गाजियाबाद में बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी के घर में घुसकर मारी गोली, 3 की मौत

टोली मोहल्ले में देर रात अज्ञात बदमाशों ने परिवार के चार लोगों को मारी गोली। परिवार के 3 की मौत एक गंभीर।

0
1018
Ghaziabad Robbery News
टोली मोहल्ले में देर रात अज्ञात बदमाशों ने परिवार के चार लोगों को मारी गोली। परिवार के 3 की मौत एक गंभीर।

Ghaziabad: लोनी कोतवाली क्षेत्र के टोली मोहल्ले में देर रात अज्ञात बदमाशों ने परिवार के चार लोगों को मारी (Ghaziabad Robbery News) गोली। परिवार के 3 की मौत एक गंभीर। रहिसुद्दीन और उसके 2 बेटों की मौत। रहिसुद्दीन की पत्नी गंभीर। कपड़ो का व्यापारी था रहिसुद्दीन। मौके पर पुलिस मौजूद। सुबह करीब तीन बजे की घटना। 

करोड़ों रुपये के ‘ब्लैक मनी’ मामले में पुलिस को बड़ा झटका, एक आरोपी को मिली जमानत

गाजियाबाद के लोनी इलाके में डकैती के दौरान बदमाशों ने चार लोगों को गोली मार दी। ये चार लोग एक ही परिवार के थे। गोली लगने से आस-पास के लोगों हड़कंप मच (Ghaziabad Robbery News) गया। इनमें से तीन की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राइम न्यूज़ के संवाददाता से मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा सुबह तीन बजे हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं। 

जब सुशील ने चलाए लाठी-डंडे, सामने आया वारदात वाली रात का वीडियो

बता दें बदमाशों ने ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे रईसुद्दीन अजरुदीन, इमरान और फातिमा पर फायरिंग कर दी। ईसुद्दीन के सिर में, अजरुदीन के सीने में, इमरान के सिर में और पत्नी फातिमा के चेहरे पर गोली लगी। रहिसुद्दीन एक कपड़ा व्यापारी है। सभी घायलों को उपचार के लिए दिल्ली के हेडगेवार और फातिमा को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रईसुद्दीन, अजरुदीन और इमरान की मौत हो गई है। 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here