मंदिर में दलितों की नहीं है एंट्री, जानें बदायूं गैंगरेप की इनसाइड स्टोरी

महिला के साथ गैंगरेप Gangrape in Uttar Pradesh के मामले में महंत सत्यनारायण को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

0
312
Gangrape in Uttar Pradesh
महिला के साथ गैंगरेप Gangrape in Uttar Pradesh के मामले में महंत सत्यनारायण को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया।

Uttar Pradesh: बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप (Gangrape in Uttar Pradesh) के मामले में महंत सत्यनारायण को गुरुवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की टीम काफी समय से आरोपी को खोज रही थी। जानकारी के अनुसार, पहले मंदिर के पास खेत में छुपा हुआ था। उसके बाद पड़ोस के गांव में चला गया। पुलिस का दावा है कि उसने गांव वालों के मदद से आरोपी को पकड़ा। पुलिस हिरासत में उससे पूछताछ की जा रही है। महंत की मदद करने वाले दो सहयोगी पहले ही गिरफ्तार (Gangrape in Uttar Pradesh) कर लिए थे। 

पुजारी की हैवानियत की शिकार हुई महिला, 50 हजार का इनाम घोषित

बता दें 3 जनवरी की रात उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आंगनबाड़ी सहायिका के साथ गैंगरेप (Gangrape in Uttar Pradesh) किया गया। इस वारदात के बाद से ही आरोपी महंत सत्यनारायण फरार चल रहा था। राज्य सरकार ने गुरुवार को आईजी रेंज राजेश पांडेय को बदायूं में कैंप कर आरोपी महंत की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे। आईजी शाम को बदायूं पहुंचे। इसके बाद उन्होंने एसपी संकल्प शर्मा, एडिशनल एसपी और सीओ के साथ बैठक की।

दरअसल, करीब 8 साल बाद फिर से ऐसा मामला सुर्खियों में आ (Uttar Pradesh News in Hindi) गया है। 2012 में दिल्ली की निर्भया के साथ इसी जिले के एक नाबालिग ने रेप किया था। इसी इलाके के रविवार को मंदिर में पुजारी ने दो लोगों के साथ एक दलित महिला के साथ गैंगरेप किया। 

शादी के सात दिन बाद ही दूल्हे की हत्या, जानें क्या है मामला

इसके बाद उसकी हत्या कर दी। बता दें इस मंदिर में दलितों का आना-जाना मना है। गांव के कई लोगों ने इस बात का खुलासा किया है। बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव पीड़ित के घर पहुंचे थे। यादव ने कहा कि सरकार से पीड़ित परिवार को 25 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा। परिवार वालों ने मामले की CBI जांच और बेटे के लिए सरकारी नौकरी की मांग की है।’ 

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here