गुवाहटी से दिल दहला देने वाली खबर आई सामने, जानें पूरा मामला

गुवाहटी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म Gangrape किया।

0
380
Gangrape in Guwahati
गुवाहटी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म Gangrape किया।

Guwahati: गुवाहटी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म (Gangrape in Guwahati) किया, बच्ची को प्रताड़ित करने का वीडियो बुधवार देर रात से ही सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। दोषियों ने पीड़िता के कपड़े उतारने से पहले गाली-गलौज की, साथ ही थप्पड़ और लात मारी। 

बदमाश मुकीम और मेराजुद्दीन की हत्या, पुलिस एनकाउंटर में बदमाश ठेर

जानकारी के अनुसार, इस वीडियो को जोधपुर में आत्महत्या करने वाली से तुलना की जा रही थी। जो नागालैंड की रहने वाली (Gangrape in Guwahati) थी। हालांकि ये लड़की वो नहीं है। बता दें जांच के बाद पता चला है कि पीड़िता दोनों लड़कियां एक नहीं है, इस बात की पुष्टि परिवार वालों ने की हैं। 

कौन है अंशु दीक्षित, मुकीम काला और मेराजुद्दीन? पढ़े चित्रकूट जेल की कहानी

इस सब के बीच असम पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर तस्वीरें जारी की और उन लोगों के लिए पुरस्कार घोषित कर दिए है। असम पुलिस ने एक ट्वीट (Gangrape in Guwahati) में कहा, “इस अपराध या अपराधियों के बारे में जानकारी रखने वाला कोई भी व्यक्ति कृपया हमसे संपर्क कर सकता है। इसके बदले में उसे अच्छा इनाम दिया जाएगा।” 

राज्यों से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें State News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. YouTube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here