बलरामपुर में गैंगरेप के बाद रिक्शे पर डालकर भेजा घर, पीड़िता की मौत

बलरामपुर से 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता के पैर और कमर तोड़ दी थी। मंगलवार को पचपेडवा के एक डिग्री कालेज में छात्रा एडमिशन कराने के लिये फीस जमा करने गई थी।

0
341
Gangrape in Balrampur
बलरामपुर में गैंगरेप के बाद रिक्शे पर डालकर भेजा घर, पुलिस ने देर रात ही कर दिया अंतिम संस्कार

Balrampur: यूपी के हाथरस में जिस तरह की हैवानियत हुई उस सदमे से अभी लोग उबरे भी नहीं थे कि इसी राज्य के बलरामपुर से एक और 22 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape in Balrampur) और हैवानियत की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। बलरामपुर में गैंगरेप के बाद दरिंदों ने पीड़िता के पैर और कमर तोड़ दी थी। बुधवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

हाथरस में धारा 144 लागू, राहुल, प्रियंका ने सीएम पर किया प्रहार

मंगलवार को पचपेडवा के एक डिग्री कालेज में छात्रा एडमिशन कराने के लिये फीस जमा करने गई थी। परिजनों का आरोप है कि कालेज से लौटते समय छात्रा का अपहरण किया गया और उसके साथ गैंसडी कस्बे के एक कमरे में गैंगरेप (Gangrape in Balrampur) किया गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजनों ने बताया की शाम को अचेत अवस्था में छात्रा को एक रिक्शा चालक घर के पास छोड़कर चला गया। हॉस्पिटल ले जाते समय, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

यूपी पुलिस ने हाथरस की पीड़िता की तरह ही बलरामपुर में गैंगरेप पीड़िता का देर रात अंतिम संस्कार करा दिया। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद लोगों पर रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि जिस गैंसडी बाजार के जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है, उस कमरे के बाहर छात्रा के चप्पल पड़ी मिली। जिस रिक्शे से छात्रा को उसके घर पहुंचाया गया, वह रिक्शा भी उसी घर के सामने खड़ा हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जिस कमरे में छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना होने की बात की जा रही है, वह एक किराना स्टोर के पीछे का कमरा है।किराना स्टोर चलाने वाला युवक ही इस घटना का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। बलरामपुर एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि गैंसडी बाजार के दो लड़के पीड़िता का इलाज कराने के लिए डॉक्टर को बुलाया था।

हाथरस गैंगरेप में SIT की टीम गठित, फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी जांच

उनका कहना है कि उन्‍हीं दोनों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया और उसकी हालत खराब होने पर रिक्शे से उसके घर भेज दिया। एसपी ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और विधिक कार्यवाही की जा रही है। इसी बीच मृतक युवती की मां का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ इंजेक्शन लगाकर हैवानियत की गई। जिसके बाद वो कुछ भी बोल नहीं पा रही थी।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here