हैवानियत की हदें पार, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया…

मध्य प्रदेश में तीन दंरिदों ने एक विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किय और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डालकर फ़रार हो गए।

0
123
Gang Rape in MP
हैवानियत की हदें पार, गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया...

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के सीधी जिले से दिल को झकझोर देने वाला वाक़या सामने आया है। यहां तीन दंरिदों ने एक विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape in MP) किया। और इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे की सरिया डालकर फ़रार हो गए। पीड़ित महिला अपनी छोटी बहन और दो बच्चों के साथ गांव के बाहर एक झोपड़ी में रहती थी।

मंदिर में दलितों की नहीं है एंट्री, जानें बदायूं गैंगरेप की इनसाइड स्टोरी

दरअसल सीधी जनपद के अमिलिया थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात करीब 11 बजे के आस-पास गांव के ही लल्लू कोल नाम व्यक्ति ने पीड़िता को पानी के लिए आवाज दी। पीड़िता ने पानी न होने की बात कही, जिसके बाद लल्लू कोल और उसके साथी भैय़ालाल पटेल व अन्य ने महिला के साथ बलात्कार (Crime News in Hindi) किया। बता दें कि पीड़िता के पति की चार साल पहले मौत हो चुकी थी। अपने परिवार के भरण पोषण के लिए वह एक झोपड़ी में चाय की छोटी सी दूकान चलाती थी।

गंभीर हालत में पीड़िता को बहन ने पहुंचाया अस्पताल

बलात्कार के वक्त पीड़िता की बहन और उसके दो बच्चे भी मौजूद थे। पीड़िता (Gang Rape in MP) को उसकी बहन में बैठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले गई जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

पड़ोसी ने बाथरूम में लगाया खुफिया कैमरा!

पुलिस की सक्रियता के चलते तीनों आरोपी गिरफ्त़ार

अमिलिया पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों आरोपी लल्लू कोल, भाईलाल पटेल व एक अन्य को गिरफ्तार किया है। अमिलिया पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध धारा 376, 324, 452, 34 के तहत मामला दर्ज (Madhya Pradesh News in Hindi) किया है। पीड़ित महिला को रेडक्रॉस की तरफ से जिला कलेक्टर द्वारा 1 लाख रुपये की मदद तत्काल दी गयी है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Crime News in Hindi


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here