रुद्रपुर: बीजेपी पार्षद को घर के बाहर दागी गोली, पुलिस जांच में जुटी

0
152
Encounter Case
उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहने वाले पार्षद प्रकाश धामी को बदमाशों ने गोली मारी दी। इसके चलते इलाके में सनसनी फैली हुई है।

Rudrapur: उत्तराखंड के रुद्रपुर में रहने वाले पार्षद प्रकाश धामी (Prakash Singh Dhami) को बदमाशों ने गोली मारी दी। इसके चलते इलाके में सनसनी फैली हुई है। आनन फानन में प्रकाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें भदईपुरा से पार्षद प्रकाश सिंह धामी को आज सुबह कार सवार बदमाशों (Prakash Singh Dhami) ने घर से बाहर बुलाकर गोली चला दी। जिसके बाद पार्षद प्रकाश सिंह धामी के सिर, गले और सीने पर गोली लगी।

जानकारी के अनुसार पार्षद प्रकाश सिंह धामी ने अपने बचाव के लिए भागने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पीछा कर गोली मार (Encounter Case) दी। पूरी घटना होने के बाद उपचार के लिए पार्षद प्रकाश सिंह धामी को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पूरे शहर में नेताओं का जमावड़ा लगा गया। आपको बता दें हत्याकांड की वजह अब तक साफ नही हो पाई है। हालांकि पुलिस प्रशासन मामले की जांच में जुटी हुई। अहम बात यह है कि जिन बदमाशों ने गोली चलाई है वो लोग अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

गोंडा में जमीनी विवाद को लेकर पुजारी पर दागी गोली, दो हिरासत में

प्रकाश को घर के बाहर आता देख खड़े युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग (Encounter Case) शुरू कर दी। यह देख प्रकाश धामी घर की ओर भागने लगे। इसी बीच तीन-चार गोलियां उन्हें लग गई। वह लहुलूहान होकर मौके पर ही गिर गए। गोलियों की आवाज सुनकर प्रकाश की पत्नी राधिका, मां जानकी देवी समेत अन्य परिजन के साथ ही आसपास के लोग बाहर निकले तो हमलावर कार से तेजी से फरार हो गए। साथ ही घायल प्रकाश को जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here