डायरेक्टर ने हिरोइन बनाने का झासा देकर अलग-अलग ले जाकर किया दुष्कर्म,जानिए    

0
54
डायरेक्टर ने हिरोइन बनाने का झासा देकर अलग-अलग ले जाकर किया दुष्कर्म
डायरेक्टर ने हिरोइन बनाने का झासा देकर अलग-अलग ले जाकर किया दुष्कर्म
नई दिल्ली: के राजनगर एक्सटेंशन सोसाइटी से एक मामला सामने आया है ,जहा फिल्म की हिरोइन बनाने का झासा देकर युवती को अलग-अलग जगह ले जाकर दुष्कर्म का किया गया , आपको बता दे की सिहानी गेट पुलिस ने फिल्म में हीरोइन का रोल दिलाने के बहाने एक लड़की से छेड़छाड़ और रेप के आरोपी फिल्म डायरेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की,पकड़ा गया आरोपी डायरेक्टर विवेक सक्सेना आगरा के सिकंदरा में हरदीप एंक्लेव का रहने वाला है। हाल में वह नोएडा में लॉजिक ब्लास्म काउंटी सेक्टर 137 में रह रहा था। विवेक 2019 से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहा था। और पुलिस से भागता फिर रहा था
हीरोइन का किरदार निभाने के लिए एग्रीमेंट करा लिया

दिल्ली कि रहने वाली युवती ने सिहानी गेट थाने में 2019 में रिपोर्ट लिखवाई थी, उसने बताया कि उनकी 2019 में वह  राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी केडीपी ग्रांड सवाना का रहने वाला प्रज्ञा तिवारी से हुई थी, प्रज्ञा तिवारी एक प्रोड्यूसर थी,  जिसके बाद उसने अपनी फिल्म में हीरोइन का रोल निभाने के लिए एग्रीमेंट करवा लिया। इसके बाद वह उसे अपने घर राजनगर एक्सटेंशन ले आई। प्रज्ञा ने उसे नोएडा निवासी विवेक सक्सेना से मिलवाया। जिसे प्रज्ञा ने फिल्म के डायरेक्टर को बताया था।

युवती का कहना है

युवती  ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि विवेक ने उनके माता-पिता से बात करके शूटिंग और वर्कशॉप में आने से मना कर दिया और फोन भी अपने कब्जे में रख लिया। आरोप है कि इसके बाद वह उन्हें अलग-अलग जगह ले जाता और खाने में कुछ नशीला पदार्थ देकर उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। युवती ने प्रज्ञा से शिकायत की तो प्रज्ञा ने कह दिया कि विवेक जैसा बोलेगा वैसा करने पड़ेगा। उन्होंने फिर बीच में शूटिंग छोड़ दी। हिम्मत करके युवती ने अपने परिजनों को बात बताई। इसके बाद उन्होंने सिहानी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here