दूसरी महिला के साथ पकड़े गए डीजी, पत्नी को बेरहमी पीटा

भोपाल के स्पेशल पुरुषोत्त्म शर्मा विवादों में चल रहे हैं। आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी।

0
291
DG beaten to wife
भोपाल के स्पेशल पुरुषोत्त्म शर्मा विवादों में चल रहे हैं। आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी।

Madhya Pradesh: भोपाल के स्पेशल डीजी पुरुषोत्त्म शर्मा एक बार फिर विवादों में चल रहे हैं। आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी की जमकर (DG beaten to wife) पिटाई कर दी। डीजीपी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि आईपीएस शर्मा का किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। उसके बाद भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने पत्नी की घर में पिटाई करना शुरू कर दिया। पत्नी ने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया है। अहम बात यह है कि पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है और पिता के ऊपर कार्रवाई की मांग की है।

बता दें घर में मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया तो डीजी पुरुषोत्त्म (Purushottam Sharma) ने उन्हें भी धक्का मारकर (DG beaten to wife) नीचे गिरा दिया। डीजीपी के बेटे ने शर्मा की करतूत का वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा है। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है।

पूरी घटना शर्मसार कर देने वाली है। वीडियो वायरल (DG beaten to wife) होने के बाद उनके ऊपर कार्रवाई की मांग उठ रही है। हालांकि सरकार की तरफ से अभी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि उनके बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने इसकी शिकायत सीएम शिवराज सिंह चौहान और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से भी की है। ऐसे में अब सबकी निगाहें सरकार पर टिकी है कि और जल्द से जल्द कार्यवाई करने बात कही गई है।

आजम खान के कारोबारियों पर गिरी गाज, एक करोबारी गिरफ्तार

इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी पुरुषोत्तम शर्मा सुर्खियों में रहते थे। हनीट्रैप कांड (DG beaten to wife) के दौरान इनका नाम उछला गया था। साथ ही प्रदेश से बाहर एसटीएफ के एक प्लैट की चर्चा भी हुई थी। जानकारी के मुताबिक पुरुषोत्तम शर्मा (Purushottam Sharma) के बेटे पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस अधिकारी हैं। चर्चा है कि बेटे ने ही यह वीडियो जारी किया है। वहीं, पुलिस के बड़े अफसर का मामला होने की वजह से तमाम आलाधिकारी पूरी तरह से चुप्प हो गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here