दिल्ली: सजा के तौर पर मां ने 5 साल की बच्ची को चिलचिलाती धूप में छत पर बांधा

0
419
दिल्ली: सजा के तौर पर मां ने 5 साल की बच्ची को चिलचिलाती धूप में छत पर बांधा
दिल्ली: सजा के तौर पर मां ने 5 साल की बच्ची को चिलचिलाती धूप में छत पर बांधा

नई दिल्ली: करावल नगर इलाके से एक झकझोर देने वाली घटना सामने आई है,जहा चिलचिलाती धूप के बीच छत पर छोड़ी गई एक बच्ची का हाथ-पैर बांधकर छोड़े जाने का चौंकाने वाला वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।वीडियो में नाबालिग बच्ची चिलचिलाती धूप में लगातार रोती नजर आ रही है।

जांच करने पर पता चला

पहले कहा गया कि वीडियो करावल नगर इलाके में शूट किया गया है। हालांकि, जांच करने पर पता चला कि वहां से ऐसी कोई घटना नहीं हुई है।आगे की पूछताछ पर, पुलिस को पता चला कि पता खजूरी खास थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है, लेकिन वहां भी ऐसी कोई घटना की सूचना नहीं मिली थी।

 पता चला कि होमवर्क न करने मीली सजा

पता चला कि होमवर्क न करने मीली सजा के तौर पर बच्ची की मां ने उसे छत पर बांध दिया था,रिपोर्टों में कहा गया है कि नाबालिग कक्षा 1 की छात्रा है और दिल्ली के करावल नगर के तुखमीरपुर में अपने माता-पिता के साथ रहती है।इसी के तहत पुलिस ने खजूरी खास थाने में किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है ,आगे की जांच जारी है।

पड़ोस के घर से बनाई गई वीडियो

आपको बता दे की पूरी घटना का वीडियो पड़ोसीयो ने अपने फोन में केद कर ली ,बनाई गई वीडियो में लड़की को मदद के लिए चीखते सुना जा सकता है. वह भी खुद को खोलने की कोशिश करती कर रही हैं। 25 सेकेंड का वीडियो बनाने वाली महिला ने दावा किया कि दोपहर करीब 2 बजे तेज धूप में बच्ची की मां ने हाथ-पैर बांधकर छत पर छोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here