UP News: मां की मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की मारपीट चटवाए पैर, वीडियो वायरल

0
353
मां की मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की मारपीट
मां की मजदूरी मांगने पर दबंगों ने की मारपीट

UP News: यूपी के रायबरेली से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, ये वीडियो इतनी मार्मिक है, जिसको देखकर किसी का भी  खून खौल जाए। जी हाँ, मामला 10 अप्रैल का है, जहाँ मां की मजदूरी मांगने गए किशोर को बेल्ट और बिजली के केबल से पीटा गया, साथ ही दबंगो ने उससे अपने पैर भी चटवाए ,और गाली-गलौज करते हुए जातिसूचक शब्द भी कहे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़के की मां दबंगों के खेतों में काम करती थी। किशोर अपनी मां की मजदूरी के पैसे मांग रहा था. लेकिन दबंगो ने पैसे न देकर उससे मारपीट शुरू कर दी, और गाली-गलौज जैसी घटिया हरकत को अंजाम दिया।

जानकारी के अनुसार,महिला जगतपुर कस्बे की रहने वाली महिला है और अपने पति के मृत्यु के बाद अकेले ही अपने परिवार को मजदूरी कर के भरण पोषण करती है।

6 युवकों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 युवकों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब इस मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. यह पहला ऐसा मामला नहीं है, जब किसी दलित पर उत्पीड़कों द्वारा इस तरह की शर्मनाक हरकत की गई हो।

इससे पहले भी देश भर में इस तरह के अत्याचार हो चुके हैं। दलित महिला का बेटा कक्षा-10 में पढ़ता है। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच कर रही है।

खून से लथपथ देख स्थानीय लोगों ने मां को सूचना दी

शुक्रवार के दिन दबंगो ने दलित महिला के बेटे को किसी बहाने से बगीचे में बुलाया। जिसके बाद बदमाशों ने उसकी बेल्ट और बिजली के केबल से पिटाई की और साथ ही अपने पैर भी चटवाये।

इसके बाद किशोर  को खून से लथपथ छोड़कर फरार हो गया। कुछ देर बाद स्थानीय लोग वहां से गुजरे तो उन्होंने किशोर की मां को मामले की जानकारी दी. किशोर की मां ने छह आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here