Crime : मां को मारी गोली, अपनी ले ली जान ! तनाव से जूझ रहा था आरोपी

0
1245
crime news

Crime : यूपी के सीतापुर जिले से एक भयानक घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपने परिवार के पांचों सदस्यों की निर्दयी हत्या कर दी और फिर खुदकुशी कर ली। आरोपी ने पहले अपनी मां को गोली मारकर हत्या की, फिर हथौड़े से पत्नी को मारा, और आखरी में तीन बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, युवक ने मां, पत्नी, और बच्चों को क्रूरतापूर्ण ढंग से मार डाला। आरोपी ने अपनी मां को गोली मारकर हत्या की, जबकि पत्नी को हथौड़े से मारकर उनकी जान ले ली।

इसके बाद आरोपी ने अपने 3 बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया जिससे उनकी भी मौत हो गई। परिवार के पांच लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को गोलीमार कर खुदकुशी कर ली। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी नशेड़ी था और मानसिक रूप से परेशान रहता था। पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने बीती रात इस हत्याकांड को अंजाम दिया। मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने मां सावित्री देवी (62), पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12) बेटा अनुराग और बेटी आरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आदविक (04) ने इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद भी आत्महत्या कर ली। सुबह घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया।

मानसिक तनाव से जूझ रहा था आरोपी (Crime) 

रिपोर्ट के अनुसार, एक नशेड़ी और मानसिक तनाव प्रवृत्त के आरोपी ने पाल्हापुर में एक भयानक हत्याकांड का अंजाम दिया। किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की, जिसमें उनकी मां, पत्नी, और तीन बच्च शामिल थे। इस अत्याचारपूर्ण कृत्य के बाद, आरोपी ने अपनी जान ले ली। घटना के परिणामस्वरूप, मां सावित्री देवी (62), पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12), बेटा अनुराग, और बेटी आरना (08) की मौत हो गई, जबकि छोटी बेटी आदविक (04) इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया। घटना के बाद, अनुराग सिंह (45) ने भी खुदकुशी कर ली। इस घटना ने पूरे गांव में गहरे शोक की लहर उत्पन्न कर दी है।

इस घटना को लेकर सीतापुर के एसएसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, ‘आज मथुरा में रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति, जिसका नाम अनुराग सिंह (उम्र- 45 वर्ष) है, उसने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी है. पुलिस और एफएसएल टीम जांच कर रही है.’ हर पहलू पर कानूनी कार्रवाई चल रही है.’

इस घटना को लेकर सीतापुर के एसएसपी का बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने कहा,’आज रामपुर पुलिस को सूचना मिली कि मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने अपने परिवार के 5 लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके बाद खुद की भी जान ले ली, फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here